• ओडिशा : एसयूएम अस्पताल में लगी आग में मृतकों की संख्या बढ़कर 26 हुई

    भुवनेश्वर। ओडिशा की राजधानी भुवनेश्वर में निजी अस्पताल एसयूएम में लगी आग में मृतकों की संख्या बढ़कर 26 हो गई है। एक घायल व्यक्ति ने शनिवार को अपोलो अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। ...

    ओडिशा : एसयूएम अस्पताल में लगी आग में मृतकों की संख्या बढ़कर 26 हुई

     

    ओडिशा: एसयूएम  अस्पताल में लगी आग में मृतकों की संख्या बढ़कर 26 हुई

    भुवनेश्वर।  ओडिशा की राजधानी भुवनेश्वर में निजी अस्पताल एसयूएम में लगी आग में मृतकों की संख्या बढ़कर 26 हो गई है। एक घायल व्यक्ति ने शनिवार को अपोलो अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। एक स्वास्थ्य अधिकारी ने कहा कि मृतक की पहचान कार्तिकेश्वर दास के रूप में हुई है। वह भुवनेश्वर के रसूलगढ़ क्षेत्र की जीजीपी कॉलोनी का निवासी था। 


    इसके अलावा, दो घायलों ने गुरुवार रात दम तोड़ दिया और दो अन्य की शुक्रवार को मौत हो गई थी।एसयूएम अस्पताल के डायलिसिस वार्ड में सोमवार को लगी आग के बाद 106 मरीजों को अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया है।इस बीच, अस्पताल में हुए इस अग्निकांड के बाद ओडिशा के स्वास्थ्य मंत्री अतनु सब्यसाची नायक ने शुक्रवार को इस्तीफा दे दिया, और उसके बाद वित्तमंत्री प्रदीप कुमार अमात को स्वास्थ्य एवं कल्याण विभाग का अतिरिक्त प्रभार सौंपा गया है। 

    मुख्यमंत्री कार्यालय से जारी एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा गया है कि नायक के पास रहे सूचना और जनसंपर्क विभाग का कार्यभार वन एवं पर्यावरण मंत्री बिक्रम केशरी आरुख को दे दिया गया है।आरुख पहले से ही संसदीय मामलों का विभाग संभाल रहे हैं। 

अपनी राय दें