• कुंजवाल ने अपने क्षेत्र में बांटे 7 करोड़ रुपयेः मुन्ना सिंह

    देहरादून। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उत्तराखंड इकाई के प्रवक्ता मुन्ना सिंह चौहान ने आरोप लगाया है कि विधानसभा अध्यक्ष गोविन्द सिंह कुंजवाल ने विवेकाधीन कोष से अपने ही विधानसभा क्षेत्र के निवासियों को सात करोड़ रुपये बांटे है, जो विवेकाधीन कोष का दुरुपयोग है। ...

    कुंजवाल ने अपने क्षेत्र में बांटे 7 करोड़ रुपयेः मुन्ना सिंह
     

    कुंजवाल ने अपने क्षेत्र में बांटे 7 करोड़ रुपयेः मुन्ना सिंह

    देहरादून। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उत्तराखंड इकाई के प्रवक्ता मुन्ना सिंह चौहान ने आरोप लगाया है कि विधानसभा अध्यक्ष गोविन्द सिंह कुंजवाल ने विवेकाधीन कोष से अपने ही विधानसभा क्षेत्र के निवासियों को सात करोड़ रुपये बांटे है, जो विवेकाधीन कोष का दुरुपयोग है।  चौहान ने यहां भाजपा के बलबीर रोड़ स्थित प्रदेश कार्यालय में पत्रकारों से रूबरू होते हुए कहा कि विधानसभा अध्यक्ष ने मतदाताओं को आर्थिक लाभ देने के लिए अपने सरकारी कोष से धन दिया है।


    यह मतदाताओं को रिश्वत देने तथा लोक सेवक के भ्रष्टाचार का साफ मामला है। चौहान ने उन पर अपने पद की गरिमा से खिलवाड़ करने और मुख्यमंत्री का गुणगान करने का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि सूचना के अधिकार से प्राप्त सूचनाओं से पता चला है कि उन्होंने चार साल में 35251 जनों को सात करोड़ 80 लाख रुपये अपने विवेकाधीन कोष से बांटकर जमकर बंदरबांट की है। इस अवसर पर पार्टी प्रवक्ता विनय गोयल भी मौजूद थे ।  

अपनी राय दें