• राजनाथ ने कश्मीर की स्थिति का जायजा लिया

    नयी दिल्ली। केन्द्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने सीमा पार से हुई गोलीबारी की घटना के बाद आज सीमा सुरक्षा बल के महानिदेशक के के शर्मा से बातचीत की और कश्मीर की स्थिति का जायजा लिया।...

    राजनाथ ने कश्मीर की स्थिति का जायजा लिया
    राजनाथ ने कश्मीर की स्थिति का जायजा लिया 

    नयी दिल्ली। केन्द्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने सीमा पार से हुई गोलीबारी की घटना के बाद आज सीमा सुरक्षा बल के महानिदेशक के के शर्मा से बातचीत की और कश्मीर की स्थिति का जायजा लिया। कल सीमा पार से हुई गोलीबारी पर भारतीय सैनिकों की जवाबी कार्रवाई में सात पाकिस्तानी रेंजर और एक आतंकवादी मारा गया था।

    पाकिस्तानी रेंजरों ने कल सुबह नौ बजकर 35 मिनट पर कश्मीर के हित नगर सेक्टर में संघर्ष विराम का उल्लंघन किया, जिसमें सीमा सुरक्षा बल का एक जवान गंभीर रूप से घायल हो गया था। सीमा सुरक्षा बल ने भी जवाबी कार्रवाई की, जिसमें सात पाकिस्तानी रेंजर और एक आतंकवादी मारा गया।


    इस बीच, गृह राज्य मंत्री हंसराज अहीर ने कहा कि किसी भी तरह की घुसपैठ होने या संघर्ष विराम का उल्लंघन होने पर सीमा सुरक्षा बल और अन्य अर्धसैनिक बलों को जवाबी कार्रवाई करने के स्पष्ट निर्देश दिए गए हैं। सूत्रों के अनुसार कल की घटना के बाद सीमाओं पर अतिरिक्त बल तैनात किए गए हैं और रात में गश्त तेज कर दी गयी है। सीमा सुरक्षा बल और सेना पूरे क्षेत्र में तलाशी अभियान चला रहे हैं।   

अपनी राय दें