• अमरिंदर झूठे वायदों के लिए पहचाने जाते हैं: कालिया

    जालंधर। भारतीय जनता पार्टी के विधायक मनोरंजन कालिया ने कहा कि पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष कैप्टन अमरिंदर सिंह अपने झूठे वायदों के लिए पहचाने जाते हैं। ...

    अमरिंदर झूठे वायदों के लिए पहचाने जाते हैं: कालिया
    अमरिंदर झूठे वायदों के लिए पहचाने जाते हैं: कालिया

    जालंधर। भारतीय जनता पार्टी के विधायक मनोरंजन कालिया ने कहा कि पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष कैप्टन अमरिंदर सिंह अपने झूठे वायदों के लिए पहचाने जाते हैं।  कालिया ने आज यहां जारी बयान में कहा कि कैप्टन अमरिंदर सिंह ने साल 2002 के विधानसभा चुनावों में भी लोगों से कई वायदे किए थे लेकिन सत्ता में आते ही उन्होंने कोई वायदा पूरा नहीं किया।


     सिंह द्वारा कांग्रेस के सत्ता में आने पर किसानों के कर्ज माफ किए जाने संबंधी बयान पर भी प्रतिक्रिया देते हुए, कालिया ने कहा कि कांग्रेस ने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह से उनके दस साल के कार्यकाल में कर्ज माफ करने की मांग क्यों नहीं की थी। उन्होंने कहा कि अकाली-भाजपा गठजोड़ के शासन में पंजाब में विकास हुआ है तथा पंजाब बिजली के मामले में बिजली अधिक्य राज्य बन गया है। सिंह के शासनकाल में बिजली की कमी के कारण लोगों को एसी चलाने की अनुमति नहीं थी तथा उद्योगों को बिजली बचत के लिए अपनी इकाईयां बंद करनी पड़ती थी जिसे लोग अभी भूले नहीं है।  

अपनी राय दें