• रास्ता मिलने तक किसानों का धरना नहीं होगा समाप्त: नागर

    फरीदाबाद। ईस्टर्न पेरीफेरल हेतु यमुना पर बनाए जा रहे पुल से आसपास के गांवों के आवागमन के लिए कोई रास्ता न छोड़े जाने के विरोध में गांव फैजपुर खादर में किसान संघर्ष समिति के तत्वाधान में शुरू हुआ किसानों का धरना लगातार सातवें दिन भी जारी रहा। ...

    रास्ता मिलने तक किसानों का धरना नहीं होगा समाप्त: नागर
    रास्ता मिलने तक किसानों का धरना नहीं होगा समाप्त: नागर 

    फरीदाबाद।  ईस्टर्न पेरीफेरल हेतु यमुना पर बनाए जा रहे पुल से आसपास के गांवों के आवागमन के लिए कोई रास्ता न छोड़े जाने के विरोध में गांव फैजपुर खादर में किसान संघर्ष समिति के तत्वाधान में शुरू हुआ किसानों का धरना लगातार सातवें दिन भी जारी रहा। धरने पर दूसरे गांवों के किसानों ने भी शामिल होकर उन्हें अपना समर्थन दिया।

    आज धरनास्थल पर बल्लभगढ़ के एसडीएम पार्थ गुप्ता, एनएचआईए के प्रोजेक्ट मैनेजर किशोर कन्याल और एनके शर्मा आदि ने पहुंचकर किसान संघर्ष समिति के प्रतिनिधिमंडल से मुलाकात की और उन्हें धरना खत्म करने को कहा परंतु किसान अपनी मांगों पर अड़ रहे और अधिकारियों व किसानों के बीच सहमति नहीं बन पाई।


    धरने पर बैठे किसानों के बुलावे पर तिगांव विधानसभा के कांग्रेसी विधायक ललित नागर, पूर्व मुख्य संसदीय सचिव कुमारी शारदा राठौर एवं यूपी के वरिष्ठ किसान नेता मनवीर तेवतिया ने धरनास्थल पर पहुंचकर किसानों की मांग का पुरजोर समर्थन किया और अधिकारियों को चेतावनी दी कि जब तक किसानों को रास्ता नहीं मिल जाता, तब तक धरना किसी कीमत पर समाप्त नहीं होगा। इस मौके पर मुख्य रूप से उपस्थित थी। विधायक ललित नागर ने कहा कि सरकार व प्रशासनिक अधिकारी षडयंत्र रचकर किसानों के धरने को समाप्त करवाना चाहते है।

अपनी राय दें