• शहीदों के सपनों को एकजुट होकर पूरा करेंगे: रमन

    रायपुर। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री डॉ.रमन सिंह ने कहा कि शहीदों के बलिदान को हम व्यर्थ नहीं जाने देंगे, शहीदों के सपनों को हम एकजुट होकर पूरा करेंगे। ...

    शहीदों के सपनों को एकजुट होकर पूरा करेंगे: रमन

     

    शहीदों के सपनों को एकजुट होकर पूरा करेंगे: रमन

    रायपुर। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री डॉ.रमन सिंह ने कहा कि शहीदों के बलिदान को हम व्यर्थ नहीं जाने देंगे, शहीदों के सपनों को हम एकजुट होकर पूरा करेंगे। राज्य में नक्सल समस्या का जल्द समाधान होगा और यहां शांति और विकास होगा। डा.सिंह ने आज राजधानी के नजदीक माना स्थित छत्तीसगढ़ विशेष सशस्त्र पुलिस बल के चौथी बटालियन परिसर में आयोजित पुलिस स्मृति दिवस परेड में इस आशय के विचार व्यक्त किए।


    उन्होंने शहीद स्मारक पर पुष्प चक्र अर्पित कर शहीदों को विनम्र श्रद्धांजलि दी। उन्होने कहा कि देश की एकता और अखण्डता की रक्षा, प्रदेश और देशवासियों की सुरक्षा के लिए अपना बलिदान देने वाले शहीदों को मैं नमन करता हूं। पुलिस की नौकरी केवल आजीविका का साधन नहीं है। पुलिस और सशस्त्र बलों में हमारे जवान ‘माटी का कर्ज चुकाने’ के पावन जज्बे के साथ आते हैं।

    नक्सलवाद और आतंकवाद एक ही सिक्के के दो पहलू हैं, दोनों ही देश को कमजोर करना चाहते हैं। हमारे जवान सशस्त्र बलों के जवानों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर नक्सल चुनौतियों का सफलतापूर्वक सामना कर रहे हैं।  

अपनी राय दें