• द्रमुक ने होने वाले उपचुनाव के मद्देनजर उम्मीदवारों की घोषणा की

    चेन्नई। तमिलनाडु में मुख्य विपक्षी दल द्रविड़ मुनेत्र कषगम (द्रमुक) ने तीन विधानसभा क्षेत्रों में आगामी 19 नवंबर को होने वाले उपचुनाव के मद्देनजर अपने उम्मीदवारों की घोषणा कर दी। ...

    द्रमुक ने होने वाले उपचुनाव के मद्देनजर उम्मीदवारों की घोषणा की
    द्रमुक ने होने वाले उपचुनाव के मद्देनजर उम्मीदवारों की घोषणा की

    चेन्नई। तमिलनाडु में मुख्य विपक्षी दल द्रविड़ मुनेत्र कषगम (द्रमुक) ने तीन विधानसभा क्षेत्रों में आगामी 19 नवंबर को होने वाले उपचुनाव के मद्देनजर अपने उम्मीदवारों की घोषणा कर दी।  द्रमुक अध्यक्ष एम.करुणानिधि ने यहां एक बयान जारी करके बताया कि डा. अंजुगम भूपति और के.सी पलानीसैमी क्रमश: तंजावुर और अरवाकुरिची से पार्टी उम्मीदवार होंगे।

    यहां पहले 16 मई काे चुनाव होने वाले थे लेकिन मतदाताओं को बड़े पैमाने पर पैसे बांटे जाने की शिकायतों के बाद यहां मतदान टाल दिया गया। इन दोनों उम्मीदवारों के नाम उसी समय घोषित कर दिये गये थे। करुणानिधि ने कहा कि डा. पी श्रवणन को तिरुपरानकुदरम विधानसभा क्षेत्र से उम्मीदवार बनाया गया है। अन्नाद्रमुक विधायक सीनिवल के निधन के बाद यह सीट खाली हो जाने के कारण यहां चुनाव कराया जाना जरूरी हो गया था।  


    द्रमुक हाईकमान ने उम्मीदवारी के इच्छुक लोगों के साक्षात्कार के बाद उनके नामों की घोषणा की है। सभी उम्मीदवारों ने द्रमुक के कोषाध्यक्ष एवं विधानसभा में विपक्ष के नेता एम.के.स्टालिन से मुलाकात की और आशीर्वाद लिया। बाद में संवाददाताओं से बातचीत में श्री स्टालिन ने कहा कि अगर लोकतांत्रिक तरीके से चुनाव कराये गये तो द्रमुक तीनाें सीटों पर जीत दर्ज करेगी। उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी राज्य में कानून व्यवस्था के बदतर हालात अौर आम आदमी के मुद्दों को लेकर चुनाव प्रचार करेगी। 

     

अपनी राय दें