• श्रीनगर के कुछ इलाकों में फिर से लगा दिया गया कर्फ्यू

    श्रीनगर। जम्मू कश्मीर की ग्रीष्मकालीन राजधानी श्रीनगर के शहर ए खास, बातमालू और व्यवसायिक इलाकों में आज सुबह फिर से कर्फ्यू लगा दिया गया जबकि शहर के दूसरे क्षेत्रों में एहतियात के तौर पर लोगो के जमा होने पर प्रतिबंध है। ...

    श्रीनगर के कुछ इलाकों में फिर से लगा दिया गया कर्फ्यू
    श्रीनगर के कुछ इलाकों में फिर से लगा दिया गया कर्फ्यू

    श्रीनगर।  जम्मू कश्मीर की ग्रीष्मकालीन राजधानी श्रीनगर के शहर ए खास, बातमालू और व्यवसायिक इलाकों में आज सुबह फिर से कर्फ्यू लगा दिया गया जबकि शहर के दूसरे क्षेत्रों में एहतियात के तौर पर लोगो के जमा होने पर प्रतिबंध है। पुलिस ने बताया कि नौहट्टा, खानयार, रैनावाड़ी, एम आर गंज, शहर ए खास के सफा कदल और बातमालू पुलिस स्टेशन के क्षेत्रों में आने वाले इलाकों में कर्फ्यू लगाया गया है।


    कानून-व्यवस्था की स्थिति को बनाये रखने के लिये सिविल लाइन सहित शहर के अन्य क्षेत्रों में सीआरपीसी की धारा 144 के तहत लोगों के जमा होने पर प्रतिबंध है। नौहट्टा में ‘आजादी समर्थक’ नारे लगा रहे प्रदर्शनकारियों को तितर-बितर करने के लिए सुरक्षाबलाें को आंसू गैस अौर लाठी चार्ज का सहारा लेना पड़ा। प्रदर्शनकारी, सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में हिजबुल मुजाहिदीन (एचएम) के कमांडर बुरहान वानी और दो अन्य आतंकवादियों के मारे जाने के बाद नौ जुलाई से ही बंद ऐतिहासिक जामा मस्जिद से रोक हटाने की मांग कर रहे थे।  

अपनी राय दें