• अमित शाह ने राहुल के दलाली वाले बयान की निंदा की

    नयी दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर‘जवानों के खून की दलाली’ करने के आरोप लगाये जाने की आज कड़ी भर्त्सना की और कहा कि कांग्रेस पार्टी देश की जनता में व्याप्त आनंद की भावना की बजाय पाकिस्तान में छायी निराशा को प्रकट कर रही है। ...

    अमित शाह ने राहुल के दलाली वाले बयान की निंदा की
    अमित शाह ने राहुल के दलाली वाले बयान की निंदा की 

    नयी दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर‘जवानों के खून की दलाली’ करने के आरोप लगाये जाने की आज कड़ी भर्त्सना की और कहा कि कांग्रेस पार्टी देश की जनता में व्याप्त आनंद की भावना की बजाय पाकिस्तान में छायी निराशा को प्रकट कर रही है।

    भाजपा अध्यक्ष ने यहां एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि सरकार और भाजपा ने सेना द्वारा पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में आतंकवादी ठिकानों पर की गयी सीमित सैन्य कार्रवाई को लेकर सवाल उठाये गये हैं जो बेहद निंदनीय प्रयास है । उन्होंने कहा कि सबसे पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने इस कार्रवाई के सबूत मांगे जिसके बाद केजरीवाल के पाकिस्तान समर्थक हाेने का हैशटैग लोकप्रिय हो गया।


    कल गांधी ने सभी हदों को लांघते हुए कहा कि श्री मोदी सेना के जवानों के खून की दलाली कर रहे हैं। शाह ने कहा कि गांधी को सोचना चाहिये कि बोफोर्स, एम्ब्रेयर, कोयला, टू जी आदि बड़े-बड़े मामलों की दलाली के आरोप उनकी पार्टी पर लगे हैं। इस नाते हो सकता है कि उनके ज़ेहन में दलाली शब्द घर कर गया है। पर इस समय देश का मूड उत्साह में है, सेना का मनोबल ऊँचा है तो आखिर गांधी को ऐसा क्या दिखा जो वह दलाली के आरोप लगा रहे हैं।   

अपनी राय दें