• केंद्रीय गृह मंत्री ने उच्च स्तरीय बैठक बुलाई

    नयी दिल्ली। केन्द्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने सर्जिकल स्ट्राइक्स के बाद दिल्ली और मुम्बई में सुरक्षा की स्थिति की समीक्षा करने के लिए उच्च स्तरीय अधिकारियों की आज यहां एक आपात बैठक बुलाई है। ...

    केंद्रीय गृह मंत्री ने उच्च स्तरीय बैठक बुलाई  

    नयी दिल्ली।  केन्द्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने सर्जिकल स्ट्राइक्स के बाद दिल्ली और मुम्बई में सुरक्षा की स्थिति की समीक्षा करने के लिए उच्च स्तरीय अधिकारियों की आज यहां एक आपात बैठक बुलाई है। बैठक में राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल,आईबी,रॉ प्रमुख,सेना प्रमुख और सैन्य संचालन महानिदेशक मौजूद रहेगे।

    कश्मीर में सीमा पार भारतीय सेना द्वारा सर्जिकल स्ट्राइक्स किये जाने के बाद इस तरह की खुफिया जानकारी मिली है कि पाकिस्तान समर्थित आतंकवादी संगठन दिल्ली और मुम्बई को निशाना बना सकते हैं। इस जानकारी के बाद यह बैठक बुलाई गयी है। गृह मंत्रालय ने अगले 48 घंटों में आतंकवादी हमलों की आशंका के बारे में खुफिया जानकारी मिलने के बाद दिल्ली और मुम्बई में हाई अलर्ट किया है।


    दिल्ली पुलिस और केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) को किसी भी आतंकवादी हमले से निपटने के लिए और अधिक सतर्क रहने के लिए कहा गया है। इस बीच केन्द्र ने नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर सीमा सुरक्षा बल के अलावा सेना की तैनाती बढा दी है।  

अपनी राय दें