• विपक्ष ने भूख हड़ताल कर रहे विधायकों के प्रति एकजुटता दिखाई

    तिरूवनतंपुरम। केरल विधानसभा में कांग्रेस नीत विपक्षी सदस्यों ने आज प्रश्नकाल के दौरान सवाल उठाने से मना कर दिया और अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल पर गये पांच विधायकों के प्रति एकजुटता प्रकट की।...

     विपक्ष ने भूख हड़ताल कर रहे विधायकों के प्रति एकजुटता दिखाई 

    तिरूवनतंपुरम। केरल विधानसभा में कांग्रेस नीत विपक्षी सदस्यों ने आज प्रश्नकाल के दौरान सवाल उठाने से मना कर दिया और अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल पर गये पांच विधायकों के प्रति एकजुटता प्रकट की। विधानसभा अध्यक्ष ने जब सवाल उठाने के लिए कांग्रेस सदस्यों का नाम पुकारा तो उन्होंने भूख हड़ताल कर रहे विधायकों के प्रति एकजुटता प्रकट करते हुए सवाल पूछने से मना कर दिया।

    सभी विधायक स्व-वित्तपोषित कॉलेजों में मेडिकल सीटों की फीस में वृद्धि को वापस लेने की मांग को लेकर भूख हड़ताल पर हैं। विधानसभा की कार्यवाही शुरू होने पर विपक्षी सदस्यों ने नारेबाजी शुरू कर दी,हालांकि उन्होंने प्रश्नकाल में कोई व्यवधान उत्पन्न नहीं किया। इससे पहले कल विपक्षी सदस्यों द्वारा फीस वृद्धि को लेकर व्यवधान डाले जाने के बाद सदन की कार्यवाही को स्थगित कर दिया गया था।


    सरकार के इस मुद्दे को लेकर कांग्रेस के विधायक हिबी इडेन, शफी पाराम्बिल और केरल कांग्रेस के विधायक अनूप जैकब, इंडियन यूनियन मुस्लिम लीग के विधायक केएम शाजी और एन शम्शुदी ने कल सदन में भूख हड़ताल शुरू की थी।  

अपनी राय दें