• कल भी जारी रहेगी शहाबुद्दीन की जमानत के खिलाफ याचिकाओं पर सुनवाई

    नयी दिल्ली। राष्ट्रीय जनता दल के पूर्व सांसद एवं बाहुबली मोहम्मद शहाबुद्दीन की जमानत के खिलाफ याचिकाओं की सुनवाई कल भी जारी रहेगी, न्यायमूर्ति पीसी घोष और न्यायमूर्ति अमिताभ रॉय की पीठ के समक्ष आज मैराथन सुनवाई हुई, लेकिन अंत तक कोई निष्कर्ष नहीं आया।...

    कल भी जारी रहेगी शहाबुद्दीन की जमानत के खिलाफ याचिकाओं पर सुनवाई

    नयी दिल्ली।  राष्ट्रीय जनता दल के पूर्व सांसद एवं बाहुबली मोहम्मद शहाबुद्दीन की जमानत के खिलाफ याचिकाओं की सुनवाई कल भी जारी रहेगी, न्यायमूर्ति पीसी घोष और न्यायमूर्ति अमिताभ रॉय की पीठ के समक्ष आज मैराथन सुनवाई हुई, लेकिन अंत तक कोई निष्कर्ष नहीं आया। शीर्ष अदालत ने कल भी सुनवाई जारी रखने का फैसला किया।


    सुनवाई के दौरान न्यायालय ने शहाबुद्दीन के खिलाफ मामले में बिहार सरकार की उदासीनता पर भी सवाल खड़े किये। भोजनावकाश के पहले और भोजनावकाश के बाद दो पालियों में सुनवाई के बाद पीठ ने इस मामले की सुनवाई कल तक के लिए टाल दी। सुनवाई अब कल सुबह साढ़े दस बजे से दोबारा शुरू होगी। याचिकाकर्ता चंद्रकेश्वर प्रसाद उर्फ चंदा बाबू की ओर से प्रशांत भूषण ने बहस की, जबकि शहाबुद्दीन की ओर से वरिष्ठ अधिवक्ता राम जेठमलानी आज भी पैरवी नहीं कर रहे थे। श्री जेठमलानी के बजाय पूर्व सांसद की पैरवी वरिष्ठ अधिवक्ता शेखर नफाडे की। श्री नफाडे कल बहस जारी रखेंगे।   

अपनी राय दें