• केजरीवाल की प्रस्तावित सभा को मिली पुलिस की मंजूरी

    अहमदाबाद। आम आदमी पार्टी ने अपने शीर्ष नेता तथा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की सूरत में 16 अक्टूबर को प्रस्तावित सभा के लिए पुलिस की मंजूरी मिल जाने के बाद आज गुजरात हाई कोर्ट में इस संबंध में दायर अपनी अर्जी वापस ले ली। ...

    केजरीवाल की प्रस्तावित सभा को मिली पुलिस की मंजूरी

    अहमदाबाद।  आम आदमी पार्टी ने अपने शीर्ष नेता तथा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की सूरत में 16 अक्टूबर को प्रस्तावित सभा के लिए पुलिस की मंजूरी मिल जाने के बाद आज गुजरात हाई कोर्ट में इस संबंध में दायर अपनी अर्जी वापस ले ली। पार्टी के गुजरात मीडिया समन्वयक हर्षिल नायक ने यह जानकारी देते हुए बताया कि पार्टी ने सभा की मंजूरी के लिए दो माह पहले ही अर्जी की थी पर लंबे समय तक इसकी मंजूरी नहीं मिलने पर इस संबंध में हाई कोर्ट में अर्जी दायर की गयी थी।

    अदालत ने राज्य सरकार को इस संबंध में नोटिस भी जारी किया था जिस पर उसे आज जवाब दाखिल करना था। उन्होंने बताया कि इस बीच सूरत के पुलिस कमिश्नर ने सभा के लिए मंजूरी दे दी और आज इसकी जानकारी हाई कोर्ट को दी गयी जिसके साथ ही पार्टी की ओर से दायर अर्जी का उद्देश्य पूरा होने के कारण इसे वापस ले लिया गया है।  


    नायक ने कहा कि उनकी पार्टी गुजरात हाई कोर्ट तथा सभा की मंजूरी देने के लिए सूरत के पुलिस कमिश्नर के प्रति आभार प्रकट करती है।इसके साथ ही यह उक्त सभा के दौरान तंत्र के साथ पूरा सहयोग करने का आश्वास भी देती है और उम्मीद करती है की आने वाले समय में भी तंत्र की ओर से इसे पूरा सहयोग मिलता रहेगा।  

अपनी राय दें