• भाजपा कावेरी नदी से तमिलनाडु के लिए पानी छोड़े जाने के खिलाफ

    बेंगलुरू। कर्नाटक में विपक्षी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और जनता दल (सेक्युलर) ने आज अपने रूख को दोहराते हुए कहा कि वे कावेरी नदी से तमिलनाडु के लिए पानी छोड़े जाने के खिलाफ हैं।...

    भाजपा कावेरी नदी से तमिलनाडु के लिए पानी छोड़े जाने के खिलाफ

    बेंगलुरू। कर्नाटक में विपक्षी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और जनता दल (सेक्युलर) ने आज अपने रूख को दोहराते हुए कहा कि वे कावेरी नदी से तमिलनाडु के लिए पानी छोड़े जाने के खिलाफ हैं। मुख्यमंत्री सिद्दारमैया ने तीन दिन के लिए छह हजार क्यूसेक पानी छोड़े जाने के उच्चतम न्यायालय के ताजा निर्देश के बाद सर्वदलीय बैठक बुलायी थी।

    इस बैठक में भाजपा और जद(एस) ने दोहराया कि वे कावेरी नदी से तमिलनाडु को पानी जारी करने के खिलाफ हैं। विधानसभा में विपक्ष के नेता जगदीश शेट्टार ने बैठक के बाद पत्रकारों से कहा,“हम सरकार से चाहते हैं कि विधानसभा में सर्वसम्मत प्रस्ताव के अनुसार पानी जारी नहीं किया जाये और केन्द्र द्वारा बुलायी गयी दोनों मुख्यमंत्रियों की कल होने वाली बैठक के नतीजे का इंतजार किये जाये।


    ” उन्होंने कहा,“उच्चतम न्यायालय के निर्देश पर केन्द्र ने कल दोनों मुख्यमंत्रियों की बैठक बुलाई है और देखते है कि बैठक में क्या फैसला होता है। तब तक राज्य सरकार को जल्दबाजी में कोई निर्णय नहीं लेना चाहिए।  

अपनी राय दें