• पठानकोट में हाई अलर्ट, जंगलों में चलाए तलाशी अभियान

    चंडीगढ़। पंजाब के पठानकोट जिले में स्थानीय लागों द्वारा कुछ हथियारबंद लोगों को देखे जाने के बाद सुरक्षा बलों ने उन्हें खोजने के लिए मंगलवार को रातभर तलाशी अभियान चलाए।...

     

    पठानकोट में हाई अलर्ट, जंगलों में चलाए तलाशी अभियान 

    चंडीगढ़। पंजाब के पठानकोट जिले में स्थानीय लागों द्वारा कुछ हथियारबंद लोगों को देखे जाने के बाद सुरक्षा बलों ने उन्हें खोजने के लिए मंगलवार को रातभर तलाशी अभियान चलाए। पठानकोट जिले के पुलिस प्रमुख राकेश कौशल ने कहा, "हमने चक्की नदी के किनारे आसपास के जंगलों में रात भर तलाशी अभियान चलाए। हालांकि कुछ भी नहीं मिला। तलाशी अभियान मंगलवार को शुरू हुआ और रात भर चलाया गया।"


    स्थानीय लोगों द्वारा चार संदिग्ध हथियारबंद लोगों को देखे जाने की सूचना मिलने के बाद मंगलवार को पठानकोट में विस्तृत तलाशी अभियान शुरू किए गए।पंजाब-हिमाचल-जम्मू एवं कश्मीर की सीमा से सटे जिस इलाके में तलाशी अभियान चलाए गए, वह चंडीगढ़ से 250 किलोमीटर दूर है।पुलिस अधिकारियों ने कहा कि कोई गिरफ्तारी नहीं हुई।

    दरअसल, इस साल दो जनवरी को हुए हमले के बाद पठानकोट और गुरदासपुर जिले के सुरक्षा बल हर माह तलाशी अभियान चला रहे हैं।पठानकोट वायु सेना अड्डे पर गत दो जनवरी को आतंकवादियों के हमले में सात सुरक्षाकर्मी शहीद हो गए थे। भारत का आरोप है कि हमले को पाकिस्तानी आतंकवादियों ने अंजाम दिया।इससे पहले पड़ोसी जिले गुरदासपुर के दीनानगर शहर में पिछले साल 27 जुलाई को हमला हुआ था। इसे भी पाकिस्तानी आतंकवादियों द्वारा अंजाम दिए जाने की आशंका है।

अपनी राय दें