• सड़क दुर्घटना में दोस्त की मौत से दुखी युवक ने की आत्महत्या

    हैदराबाद। सड़क दुर्घटना में बुधवार को अपने बचपन के दोस्त की आंखों के सामने मौत होने के बाद युवक ने आत्महत्या कर ली। पुलिस के अनुसार, यह दुखद घटना सुबह कुकटपल्ली में मूसापेट के निकट तब हुई जब दोनों दोस्त मोटरसाइकिल पर सवार होकर जा रहे थे कि दुर्घटना हो गई।...

     

     सड़क दुर्घटना में दोस्त की मौत से दुखी युवक ने की आत्महत्या

    हैदराबाद।  सड़क दुर्घटना में बुधवार को अपने बचपन के दोस्त की आंखों के सामने मौत होने के बाद युवक ने आत्महत्या कर ली। पुलिस के अनुसार, यह दुखद घटना सुबह कुकटपल्ली में मूसापेट के निकट तब हुई जब दोनों दोस्त मोटरसाइकिल पर सवार होकर जा रहे थे कि दुर्घटना हो गई।एक ट्रक ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी, जिससे सॉफ्टवेयर इंजीनियर जी. हरिकृष्ण की मौके पर ही मौत हो गई। मोटरसाइकिल चला रहे के. रमेश दुर्घटना में बच गया, लेकिन वह मित्र की मौत का सदमा बर्दाश्त नहीं कर सका। वह पास के भरतनगर इलाके में गया और आत्महत्या कर ली।


    रमेश की लाश रेलवे ट्रैक पर मिली। पुलिस ने कहा कि स्पष्ट रूप से उसने ट्रेन के आगे कूद कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।दोनों युवकों की उम्र 20 से 29 साल के बीच थी और वे आंध्र प्रदेश के गुंटूर जिले के रहने वाले थे। दोनों कुटकपल्ली में एक होस्टल में साथ रहते थे।कुछ दिनों पहले हरिकृष्ण मलेशिया से आया था और एक सॉफ्टवेयर कंपनी में काम करता था। रमेश एक निजी कंपनी का कर्मचारी था। घटना से दोनों परिवार शोक में डूब गए हैं।

अपनी राय दें