• राहुल गांधी मुझे भ्रष्टाचारी कहते हैं तो उनके जीजा क्या हैं: प्रजापति ​

    अमेठी। भ्रष्टाचार के आरोप के कारण बर्खास्तगी झेलने के बाद सोमवार को उत्तर प्रदेश में अखिलेश मंत्रिमंडल में चौथी बार शामिल होने वाले गायत्री प्रसाद प्रजापति ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुये कहा है कि उन पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाने से पहले गांधी को अपने जीजा राबर्ट बढेरा पर लगे आरोपों के बारे में विचार करना चाहिये था।...

     

      राहुल गांधी मुझे भ्रष्टाचारी कहते हैं तो उनके जीजा क्या हैं: प्रजापति ​

    अमेठी। भ्रष्टाचार के आरोप के कारण बर्खास्तगी झेलने के बाद सोमवार को उत्तर प्रदेश में अखिलेश मंत्रिमंडल में चौथी बार शामिल होने वाले गायत्री प्रसाद प्रजापति ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुये कहा है कि उन पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाने से पहले श्री गांधी को अपने जीजा राबर्ट बढेरा पर लगे आरोपों के बारे में विचार करना चाहिये था।

     प्रजापति ने कल शाम यहां एक जनसभा में कहा “ राहुल गांधी मुझे भ्रष्टाचारी कहते हैं। उनके जीजा क्या हैं। अमेठी की गरीब जनता और समाजवादी पार्टी (सपा) की बदौलत वह लोकसभा में पहुंचते हैं मगर उन्होने कभी गरीबों के आंसू पोछने का काम नहीं किया। अमेठी में अब समाजवादी सिस्टम ही चलेगा।


    ” कांग्रेस के गढ माने जाने वाले अमेठी में उन्होने कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को ललकारते हुये कहा कि दोनो दल चाहें तो अपने सबसे बेहतर प्रत्याशी को यहां से आजमा लें। उनके हिस्से में हार के सिवा कुछ नही आयेगा। गौरतलब है कि पूर्व खनन मंत्री गायत्री प्रसाद प्रजापति को भ्रष्टाचार के आरोप के चलते मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने 12 सितम्बर को बर्खास्त कर दिया था।

    इस मामले को लेकर शिवपाल सिंह यादव के तल्ख तेवर अाैर मुख्यमंत्री से तनाव के चलते सपा अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव को हस्तक्षेप करना पडा था। पिछले सोमवार को मंत्रिमंडल विस्तार में श्री प्रजापति को मंत्री पद की शपथ दिलायी गयी। शपथ ग्रहण समारोह में मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के तीन बार पैर छूने और सपा मुखिया के सामने साक्षात दंडवत के कारण वह समाचार पत्रों और टीवी न्यूज चैनलों में खूब चर्चा में रहे  

अपनी राय दें