• 9 अक्टूबर को बसपा की महारैली

    लखनऊ। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के मद्देनजर बहुजन समाज पार्टी (बसपा) आगामी नौ अक्टूबर को यहां “महारैली” करने जा रही है। ...

     

     9 अक्टूबर को बसपा की महारैली

    लखनऊ।  उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के मद्देनजर बहुजन समाज पार्टी (बसपा) आगामी नौ अक्टूबर को यहां “महारैली” करने जा रही है। बसपा सूत्रों के अनुसार रमाबाई अम्बेडकर मैदान में होने वाली महारैली को बसपा अध्यक्ष मायावती सम्बोधित करेंगी। इससे पहले  मायावती आजमगढ, इलाहाबाद और सहारनपुर में रैली को सम्बोधित कर चुकी हैं।


    बसपा से बगावत कर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल स्वामी प्रसाद मौर्य ने भी गत 21 सितम्बर को रमाबाई अम्बेडकर मैदान में रैली की थी। रैली को भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने सम्बोधित किया था।  मायावती की लखनऊ में होने वाली रैलियां आमतौर पर रमाबाई अम्बेडकर मैदान में ही होती है।बसपा की रैली में मैदान पूरी तरह भर जाता है। मैदान में तीन लाख से ऊपर लोगों के आ जाने की क्षमता है। 

     मौर्य ने  मायावती की रैलियों में आने वाले लोगों से ज्यादा भीड जुटाने की घोषणा की थी। बसपा की नौ अक्टूबर को होने वाली रैलियों की तैयारी में पार्टीजन जुट गये हैं। बसपा सूत्रों के अनुसार पार्टी कोआर्डिनेटरों को अब तक रैलियों में हुई भीड से ज्यादा लोगों को लाने के लिए कहा जा रहा है।सूत्रों ने बताया कि  मायावती नौ अक्टूबर की रैली में इतनी भीड जुटा देना चाहती हैं ,जिससे लगने लग जाए कि वह सरकार बनाने की ओर बढ रही हैं। सभी दलों का विकल्प वही है।  

अपनी राय दें