• अज्ञात लोगों ने 2 व्यापारियों से मांगी रंगदारी

    बैतूल। मध्यप्रदेश के बैतूल शहर के दो कारोबारियों के घर पर अज्ञात लोगों द्वारा गुमनाम पत्र भेजकर 15 और आठ लाख रुपए की रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है।...

     

     अज्ञात लोगों ने 2 व्यापारियों से मांगी रंगदारी

    बैतूल। मध्यप्रदेश के बैतूल शहर के दो कारोबारियों के घर पर अज्ञात लोगों द्वारा गुमनाम पत्र भेजकर 15 और आठ लाख रुपए की रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है। पीड़तों की शिकायत पर पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। इस घटना से दूसरे कारोबारियों में हड़कम्प मचा हुआ है। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार 24 सितम्बर की रात शहर के व्यवसायी सलीम पटेल (बंटी) और एक कम्युनिकेशन कंपनी के संचालक लीलेश कपूर के घर अज्ञात व्यक्ति ने गुमनाम पत्र भेजे।


    पत्र में रकम न देने पर दोनों को जान से मार देने और घर को उड़ा देने की धमकी लिखी थी। इसके अगले दिन श्री पटेल ने पुलिस अधीक्षक राकेश जैन को लिखित में मामले की शिकायत की।  कपूर ने भी पत्र मिलने की जानकारी कोतवाली टीआई को देकर जांच की मांग की है। दोनों पत्रों की भाषा और लिखावट एक जैसी है। मामले के संबंध में पुलिस अधीक्षक राकेश जैन ने बताया कि पत्र में दिए मोबाईल नम्बर की जांच और टावर लोकेशन की जानकारी हासिल की जा रही है। इसके बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।  

अपनी राय दें