• सत्येंद्र जैन को आयकर विभाग का समन

    नयी दिल्ली। दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री और शकूर बस्ती से विधायक सत्येंद्र जैन को आयकर विभाग ने नोटिस भेजा है। ...

    सत्येंद्र जैन को आयकर विभाग का समन

    नयी दिल्ली। दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री और शकूर बस्ती से विधायक सत्येंद्र जैन को आयकर विभाग ने नोटिस भेजा है। यह नोटिस आयकर विभाग की धारा 131 के तहत हवाला कारोबार के आरोप में भेजा गया है। नोटिस के बारे में श्री जैन ने कहा है कि उन्होंने कोई गलत काम नहीं किया है और वह इसका जवाब आयकर विभाग को दे देंगे।

    उन्होंने कहा कि 2012 से पहले उन्होंने कंपनियों में निवेश किया था , जिसके बाद से उनका कंपनियों से कोई संबंध नहीं है। उनका कहना है कि यह कोई जांच नहीं है , केवल एक पुनर्मूल्यांकन है। श्री जैन को नोटिस भेजे जाने पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बड़ी नाराजगी जतायी है। केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा है कि आम आदमी पार्टी के विधायकों और मंत्रियों के खिलाफ झूठे मामले गढ़े जा रहे हैं।


    मेरे खिलाफ प्राथमिकी करायी गयी और केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) का छापा डाला गया। यह बड़ा षडयंत्र है और शुक्रवार को इसका दिल्ली विधानसभा में पर्दाफाश करेंगे। मुख्यमंत्री ने कहा कि श्री जैन को आज सुबह तलब किया गया था अौर उनसे इस मामले के संबंध में सभी कागजात देखे। जैन निर्दोष हैं। उन्हें फंसाया जा रहा है। वह दोषी होंगे तो उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया जायेगा। हम उनके साथ हैं।

     

अपनी राय दें