• पुलिस अपहृत 7 नाबालिग बच्चों को हरदा ले आयी

    हरदा। मध्यप्रदेश के हरदा जिले के दूध डेयरी क्षेत्र से अपहृत हुए 7 नाबालिग बच्चों को पुलिस बेंगलोर से यहां ले आयी है। पुलिस सूत्रों के अनुसार अपहृत हुए बच्चों की बेंगूलोर में तलाश कर पुलिस टीम अपने संरक्षण में ले लिया था और कल देर रात इन्हें यहां लेकर पहुंची। ...

     

        पुलिस अपहृत 7 नाबालिग बच्चों को हरदा ले आयी

    हरदा। मध्यप्रदेश के हरदा जिले के दूध डेयरी क्षेत्र से अपहृत हुए 7 नाबालिग बच्चों को पुलिस बेंगलोर से यहां ले आयी है। पुलिस सूत्रों के अनुसार अपहृत हुए बच्चों की बेंगूलोर में तलाश कर पुलिस टीम अपने संरक्षण में ले लिया था और कल देर रात इन्हें यहां लेकर पहुंची। फ़िलहाल इस मामले में अभी तक किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।


    बच्चों के स्टेशन पर पहुंचते ही उनके परिजन खुश नजर आये। बताया जाता है कि गुर्जर बोर्डिंग क्षेत्र के एक व्यक्ति ने इन बच्चों को बोरिंग कंपनी में काम कराने के एवज में किसी अन्ना नामक व्यक्ति से राशि ली है। इन बच्चों को ले जाने में गुर्जर बोर्डिंग क्षेत्र के दीपू और बिरजू को विजय द्वारा ले जाने की बात सामने आई है।

    यह सभी नाबालिग बच्चे 21 सितंबर को घर से लापता होने पर थाने में अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज हुआ था। वहीं दूसरी तरफ अपहरणकर्ताओ के चंगुल से छुटकर आये जय और कमल का कहना है कि उन्हें तीन लोग मिलकर ले गए थे और उन्हें वहा बोरिंग मशीन पर काम के लिए लगा दिया था। वहां बोरिंग मशीन मालिक उनके साथ बुरा बर्ताव करता था।पुलिस बेंगलोर से कमल, जय , कमल, सुनील , राजेश, मोहित और पवन को बरामद कर यहां ले आयी है।  

अपनी राय दें