• पाकिस्तान को करारा जवाब देने पर राजनाथ ने सुषमा को बधाई दी

    नयी दिल्ली। केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने विदेश मंत्री सुषमा स्वराज की ओर से संयुक्त राष्ट्र महासभा में अपने संबोधन में पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ को करारा जवाब देने पर बधाई दी है।...

    पाकिस्तान को करारा जवाब देने पर राजनाथ ने सुषमा को बधाई दी

    नयी दिल्ली।  केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने विदेश मंत्री सुषमा स्वराज की ओर से संयुक्त राष्ट्र महासभा में अपने संबोधन में पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ को करारा जवाब देने पर बधाई दी है। सिंह ने ट्वीट कर कहा 'संयुक्त राष्ट्र महासभा में संतुलित, तर्कपूर्ण एवं प्रभावशाली तथा पाकिस्तान को करारा जवाब देने के लिए सुषमा स्वराज जी को बधाई।

    ' केंद्रीय गृह राज्य मंत्री किरण रिजिजू ने कहा कि पूरी दनिया को आतंकवाद के खिलाफ एकजुट करने के लिए एक मजबूत माहौल तैयार करने के लिए श्रीमती स्वराज को बधाई दी। श्री रिजिजू ने ट्वीट कर कहा 'पूरी दुनिया को आतंकवाद के खिलाफ एकजुट करने के लिए एक मजबूत माहौल तैयार करने के लिए सुषमा स्वराज जी को बधाई।


    ' रिजिजू ने कहा कि श्रीमती स्वराज ने दुनिया के सभी देशों से आतंकवाद के खिलाफ एकजुट होने की अपील करते हुए कहा कि आतंकवाद काे पालने-पोसने वाले देशों की पहचान करके उन्हें विश्व समुदाय से अलग-थलग किया जाना चाहिए। सूचना प्रसारण मंत्री एम वेंकैया नायडू ने भी श्रीमती स्वाराज को संयुक्त राष्ट्र महासभा में बेहतरीन संबोधन के लिए बधाई दी। उन्होंंने ट्वीट कर कहा 'हमें विदेश मंत्री पर बेहद गर्व महसूस करना चाहिए।' श्री नायडू ने कहा कि श्रीमती स्वराज ने अपने संबोधन में भारत का पक्ष मजबूती से रखा तथा पाकिस्तान को बेनकाब किया है।  

अपनी राय दें