• आईएमए चुनाव में डॉ. अरविंद सिंह अध्यक्ष निर्वाचित

    वाराणसी। उत्तर प्रदेश में इंडियन मेडिकल एसोसिएशन (आईएमए) के वाराणसी इकाई के चुनाव में डॉ0 अरविंद सिंह ने अध्यक्ष पद पर जीत दर्ज की है। ...

     आईएमए चुनाव में  डॉ. अरविंद सिंह अध्यक्ष निर्वाचित

    वाराणसी।  उत्तर प्रदेश में इंडियन मेडिकल एसोसिएशन (आईएमए) के वाराणसी इकाई के चुनाव में डॉ0 अरविंद सिंह ने अध्यक्ष पद पर जीत दर्ज की है। चुनाव अधिकारी डॉ0 आनंद शर्मा ने आज यहां बताया कि कल देर रात मतों की गिनती के बाद डॉ0 सिंह को आगामी वर्ष 2017-18 के कार्यकाल के लिए अध्यक्ष निर्वाचित घोषित किया गया।

    उन्होंने अपने डॉ0 राहुल चंद्रा को 100 मतों के भारी अंतर से मात दी। डॉ0 शर्मा ने बताया कि सचिव के चुनाव में डॉ0 कार्तिकेय सिंह ने डॉ0 एस0 पी0 सिंह को हराया, जबकि उपाध्यक्ष के तीन पदों पर डॉ0 भानु शंकर पांडेय, डॉ0 मनोज कुमार श्रीवास्तव और डॉ0 अजय अग्रवाल निर्वाचित हुए। चुनाव अधिकारी ने बताया कि वित्त सचिव के पद पर डॉ0 आलोक भारद्वाज तथा संयुक्त सचिव के पद पर डॉ0 एस0 के0 सिंह एवं डॉ0 सी0 के0 पी0 सिन्हा ने बाजी मारी।


    सांइटिफिक सचिव के पद डॉ0 ए0 के0 त्रिपाठी, पीआरओ पद पर शैलेंद्र कुमार सिंह, पुस्तकालय सचिव पद पर डॉ0 अमित सिंह, प्रॉपर्टी सेक्रेटरी के पर डॉ0 ओ0 पी0 तिवारी, सोशल सेक्रेटरी के पद पर डॉ0 रितु गर्ग और इंटरनल ऑडिटर के पद पर डॉ0 संजय राय को निर्वाचित घोषित किया गया है।  

अपनी राय दें