• किशोरी ने खुद को लगई आग

    बैतूल। मध्यप्रदेश के बैतूल जिले के ग्राम पिंडरई में एक किशोरी ने इस डर से खुद पर केरोसिन डालकर आग लगा ली कि कहीं उसका काका जहर ना खा ले और उसके मरने पर वह पुलिस केस में फंस न जाए। ...

     

     किशोरी ने खुद को लगई आग 

    बैतूल। मध्यप्रदेश के बैतूल जिले के ग्राम पिंडरई में एक किशोरी ने इस डर से खुद पर केरोसिन डालकर आग लगा ली कि कहीं उसका काका जहर ना खा ले और उसके मरने पर वह पुलिस केस में फंस न जाए। पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया कि मुलताई थाना क्षेत्र में किशोरी की मुंह बोले काका की पत्नी घर से बाहर गई हुई थी।


    इस वजह से किशोरी कल उसके घर खाना बनाने के लिए गई थी। इस बीच जब उसके काका ने यह कहा कि खाने-पीने में दिक्कत हो रही और मन कर रहा है कि जहर खाकर मर जाए। तभी किशोरी काका की बात से डर गई और अपने उपर मिट्टी की तेल डालकर आग लगा ली। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे तहसीलदार के समक्ष किशोरी ने बयान दिया कि काका के बात से डर गई थी और अपने उपर मिट्टी की तेल डालकर आग लगा ली।

    ताकि काका यदि जहर खाकर मार जायेंगे तो वह फंस जाएगी। किशोरी को गंभीर हालत में मुलताई के सरकारी अस्पताल लाया गया था, जहां नायब तहसीलदार के समक्ष किशोरी के बयान हुए। प्राथमिक उपचार के बाद किशोरी को बैतूल रेफर किया गया है।  

अपनी राय दें