• भारी मात्रा में शराब बरामद, 4 तस्कर गिरफ्तार

    नवादा। बिहार में पूर्ण शराबबंदी लागू होने के बाद चौकस पुलिस ने नवादा ,सुपौल और गोपालगंज जिले से आज भारी मात्रा में शराब बरामद कर चार तस्करों को गिरफ्तार कर लिया । ...

     

     भारी मात्रा में शराब बरामद, 4 तस्कर गिरफ्तार

    नवादा।  बिहार में पूर्ण शराबबंदी लागू होने के बाद चौकस पुलिस ने नवादा ,सुपौल और गोपालगंज जिले से आज भारी मात्रा में शराब बरामद कर चार तस्करों को गिरफ्तार कर लिया । नवादा से प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार रजौली थाना क्षेत्र के चेकपोस्ट के निकट सुबह में वाहनों की नियमित जांच के दौरान पुलिस ने एक कार से 28 कॉर्टन विदेशी शराब बरामद किया ।

    इस दौरान दो तस्करों को गिरफ्तार कर लिया गया । सूत्रों ने बताया कि गिरफ्तार तस्करों की पहचान नालंदा जिले के हरनौत थाना क्षेत्र के हरनौत बाजार निवासी विकास कुमार और बिहारशरीफ थाना क्षेत्र के रामचंद्रपुर मुहल्ला निवासी विकास के रुप में की गयी है । पूछताछ में दोनों ने बताया कि वे झारखंड से शराब लाकर नालंदा जिले में बेचा करते थे ।


    सुपौल से प्राप्त सूचना के अनुसार सदर थाना क्षेत्र के वीणा गांव के निकट एक ट्रक से पुलिस ने 300 कॉर्टन विदेशी शराब बरामद किया । अपर पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार सिन्हा ने यहां बताया कि सूचना मिली थी कि एक ट्रक से भारी मात्रा में शराब ले जाया जा रहा है । उन्होंने बताया कि इसी आधार पर वीणा गांव के निकट पीछा कर पुलिस ने टायर लदे एक ट्रक के बीच में छिपा कर रखे गये 300 कॉर्टन विदेशी शराब बरामद किया ।सिन्हा ने बताया कि ट्रक का चालक और उप चालक सड़क किनारे ट्रक को छोड़ कर फरार हो गया । हालांकि बाद में दोनों को मुजफ्फरपुर में गिरफ्तार कर लिया गया।

     ट्रक राजस्थान के उदयपुर का है जिसे जब्त कर लिया गया है । ट्रक पर लदा टायर हरियाणा से मुजफ्फरपुर भेजा जा रहा था । गोपालगंज से प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार पूर्वोत्तर रेलवे के थावे स्टेशन पर 75012 डाउन सवारी गाड़ी के एक डिब्बे से रेल पुलिस ने आज सूचना के आधार पर दो तस्करों को गिरफ्तार कर 20 बोतल देशी शराब बरामद किया ।दोनो तस्करों की पहचान धर्मदेव महतो और धर्मदेव डोम के रुप में की गयी है । पूछताछ में तस्करों ने बताया कि वे उत्तर प्रदेश से शराब लाकर बेचा करते थे ।  

अपनी राय दें