• अमित शाह यूपी की जनता को बरगलाने आते हैं :शिवपाल

    लखनऊ। समाजवादी पार्टी (सपा) के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा ) अध्यक्ष अमित शाह को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि वह उत्तर प्रदेश की जनता को बरगलाने आते हैं। ...

     

    अमित शाह यूपी की जनता को बरगलाने आते हैं: शिवपाल 

    लखनऊ। समाजवादी पार्टी (सपा) के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा ) अध्यक्ष अमित शाह को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि वह उत्तर प्रदेश की जनता को बरगलाने आते हैं।  यादव ने आज यहां जारी बयान में कहा कि भाजपा को झूठ का धुंध फैलाने में महारत हासिल है। उन्होंने शाह से सवाल करते हुए कहा कि वह बताएं कि केन्द्र सरकार ने एक लाख करोड़ रुपये प्रदेश सरकार को कब और किस मद में दिया।

    इस संबंध में वे श्वेत पत्र जारी करवायें अन्यथा इस झूठे प्रचार के लिए प्रदेश की जनता से माफी मांगे। उन्होंने कहा कि सच्चाई यह है कि जब से नीति आयोग बना है उत्तर प्रदेश को उसके हिस्से की भी राशि नहीं मिली है। इससे प्रदेश को नौ हजार करोड़ का सीधा-सीधा नुकसान हुआ । केन्द्र सरकार ने बाढ़ और सूखा के दौरान आपदा राहत में भी यथोचित मदद नहीं की।


    सपा के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि 73 सांसद देने वाले उत्तर प्रदेश के लिए भाजपा ने 73 काम भी नहीं किये। शाह जी यह तो बता दें कि 15 लाख रूपए लोगों के खाते में कब आयेंगे। समाजवादी पार्टी की सरकार हर मोर्चे पर और हर कसौटी पर खरी उतरी है। यहां की जनता भली-भांति जानती है कि उसका भला सिर्फ समाजवाद और समाजवादी पार्टी की सरकार में ही सम्भव है।

    कानून व्यवस्था के मामले में बोलने से पूर्व अमित शाह को केन्द्रीय गृह मंत्रालय द्वारा जारी नेशनल क्राइम रिकार्ड ब्यूरो की रिपोर्ट देख लेनी चाहिए थी। रिपोर्ट में अपराध दर के दृष्टिकोण से उत्तर प्रदेश की स्थिति 26 प्रांतों से बेहतर है। सबसे अधिक अपराध दर केरल के बाद भाजपा शासित राज्य मध्य प्रदेश (348) और हरियाणा (310) में है । उन्होंने कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष उत्तर प्रदेश की छवि को धूमिल न करें।  

अपनी राय दें