• 2 करोड़ के घोटाले की रिपोर्ट रेलवे बोर्ड को सौंपी

    धनबाद। झारखंड में विजिलेंस टीम ने रेलवे में दो करोड़ के घोटाले की रिपोर्ट रेलवे बोर्ड को सौंप दी है। रेलवे सूत्रों ने आज यहां बताया कि इसमें इंजीनियरिंग विभाग की ओर से पिछले दो-तीन वर्षों में कराए गए सभी कार्यों में गड़बड़ियाें का जिक्र है। ...

    2 करोड़ के घोटाले की रिपोर्ट रेलवे बोर्ड को सौंपी

    धनबाद।  झारखंड में विजिलेंस टीम ने रेलवे में दो करोड़ के घोटाले की रिपोर्ट रेलवे बोर्ड को सौंप दी है। रेलवे सूत्रों ने आज यहां बताया कि इसमें इंजीनियरिंग विभाग की ओर से पिछले दो-तीन वर्षों में कराए गए सभी कार्यों में गड़बड़ियाें का जिक्र है। काम सिर्फ दस फीसदी हुआ और नब्बे फीसदी घोटाले की रिपोर्ट है।


    विजिलेंस टीम के अनुसार धनबाद स्टेशन परिसर, रेलवे कॉलोनियों में सड़क बनाने, क्वार्टरों की मरम्मत, पाइप लाइन बिछाने, बाउंड्री वाल बनाने नए क्वार्टरों में पुरानी ईंट लगाने के मामले में जांच की गई है। सूत्रों ने बताया कि पिछले साल पार्सल कार्यालय के सामने पीसीसी सड़क बनी जिसमें इस्तेमाल किए गए छोटे-छोटे पत्थर सीमेंट से बाहर निकल कर सड़क के उपर बिखर गए थे। बारिश में वीआईपी गेट से आने-जाने वालों को काफी दिक्कतें हो रही थीं। इसके बाद दोबारा सड़क को बनाया गया लेकिन हाल वही रहा।  

अपनी राय दें