• राहुल अगले महीने किसान यात्रा का करेंगे शुभारम्भ

    लखनऊ। उत्तर प्रदेश में फर्श से अर्श पर पहुंचने की जुगत में फूंक फूंक कर कदम रख रही कांग्रेस सूबे के किसानों की आवाज को बुलंद करने के लिये अगले महीने पार्टी उपाध्यक्ष राहुल गांधी के नेतृत्व में “किसान यात्रा” निकालेगी। ...

    राहुल अगले महीने किसान यात्रा का करेंगे शुभारम्भ

    लखनऊ।  उत्तर प्रदेश में फर्श से अर्श पर पहुंचने की जुगत में फूंक फूंक कर कदम रख रही कांग्रेस सूबे के किसानों की आवाज को बुलंद करने के लिये अगले महीने पार्टी उपाध्यक्ष राहुल गांधी के नेतृत्व में “किसान यात्रा” निकालेगी। प्रदेश की राजनीति में अपनी सूखी जडों को सींचने के लिये देश का सबसे पुराने राजनीतिक दल अगले साल यहां होने वाले राज्य विधानसभा चुनाव में जीत हासिल करने की कवायद के तहत इस बार योजनाबद्ध तरीके से आगे बढ रहा है।

    महा अभियान के पहले चरण में दिल्ली से कानपुर की बस यात्रा के बाद पार्टी उपाध्यक्ष राहुल गांधी का लखनऊ में रोड शो और दूसरे चरण में वाराणसी में पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी के रोड शो के सफल अायोजन से उत्साहित कांग्रेस अब तीसरे चरण में पार्टी की मुख्यमंत्री प्रत्याशी शीला दीक्षित और प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर के नेतृत्व में “ 27 साल यूपी बेहाल” स्लोगन के साथ दो अलग अलग यात्राओं के आयोजन में व्यस्त है।


    इस सिलसिले को आगे बढाते हुये पार्टी अगले महीने की शुरूआत “ किसान यात्रा” से करने जा रही है। किसानों की समस्यायों और उनके हक की आवाज को बुलंद करने के इरादे से लगभग पूरे महीने चलने वाली यात्रा का शुभारम्भ पार्टी उपाध्यक्ष राहुल गांधी करेंगे। पार्टी के चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर “पीके” की टीम के सदस्य और नेता श्री गांधी की यात्रा को अंतिम रूप देने की तैयारियों में मशगूल है।  

अपनी राय दें