• उत्तराखंड विधानसभा चुनाव, तैयारियों की समीक्षा 31 को

    देहरादून। उत्तराखंड़ में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर निर्वाचन आयोग से एक तीन सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल 31 अगस्त को चुनाव प्रक्रिया की तैयारियों की समीक्षा के लिये यहां पहुंचेगा चुनाव आयोग के सूत्रों के मुताबिक इस दौरान यह प्रतिनिधिमंडल राज्य के समस्त जिलाधिकारी और जिला पुलिस प्रभारियों को वीडियों कांफ्रेंसिग के माध्यम से आवश्यक दिशा-निर्देश देगी।...

    उत्तराखंड विधानसभा चुनाव, तैयारियों की समीक्षा 31 को

    देहरादून। उत्तराखंड़ में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर निर्वाचन आयोग से एक तीन सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल 31 अगस्त को चुनाव प्रक्रिया की तैयारियों की समीक्षा के लिये यहां पहुंचेगा चुनाव आयोग के सूत्रों के मुताबिक इस दौरान यह प्रतिनिधिमंडल राज्य के समस्त जिलाधिकारी और जिला पुलिस प्रभारियों को वीडियों कांफ्रेंसिग के माध्यम से आवश्यक दिशा-निर्देश देगी।

    इस सम्बन्ध में आज पुलिस मुख्यालय सभागार में पुलिस महानिरीक्षक (अपराध एवं कानून व्यवस्था) दीपम सेठ द्वारा राज्य के समस्त जिलों से आये नोडल चुनाव अधिकारी और पुलिस अधिकारियों को निर्वाचन आयोग से संबंधित दिशा-निर्देश से अवगत कराया गया। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिया कि दिये गये दिशा-निर्देशों का अक्षरशः पालन किया जाये।


    इसके साथ ही संबंधित अधिकारी अपने-अपने जनपदों में नियुक्त समस्त पुलिस बल व मतदान केन्द्रों के संबंध में विस्तृत विवरण तथा चुनाव हेतु पुलिस बल की आवश्यकता, व्यवस्थापन, अतिरिक्त पुलिस बल की मांग का आंकलन किए जाने संबंधी सूचना तैयार कर पेश करे।  

अपनी राय दें