• करंट लगने से 2 बच्चों की मौत

    आजमगढ़। उत्तर प्रदेश में आजमगढ़ के बरदह क्षेत्र में बिजली के टूटे तार की चपेट में आने से दो मासूम बच्चों की करंट लगने से मृत्यु हो गई जिससे गांव में मातम पसरा है । ...

     

     करंट लगने से 2 बच्चों की मौत

    आजमगढ़। उत्तर प्रदेश में आजमगढ़ के बरदह क्षेत्र में बिजली के टूटे तार की चपेट में आने से दो मासूम बच्चों की करंट लगने से मृत्यु हो गई जिससे गांव में मातम पसरा है । पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया कि बरदह इलाके क्षेत्र के सोनहरा गांव में 15 दिन पहले 11 हजार वोल्ट का तार टूट गया था। ग्रामीणों ने कई बार बिजली विभाग के कर्मचारियों को टूटे तार जोडने के संबंध में शिकायत की लेकिन इस ओर कोई ध्यान नहीं दिया गया। बाद में ग्रामीणों ने टूटे तार को खंभे पर ही लपेट दिया जिससे बिजली आने पर करंट खंभे से सटे कनैल के पेड़ में उतर आया था।


    कल शाम शिवकुमार का चार साल का बेटा सोनू और प्रमोद का पांच साल का बेटा आदर्श खेलते-खेलते कनैल के पेड़ के पास पहुंचे और पेड़ पर लगे फूल तोड़ने के लिए जैसे ही उन्होंने पेड को हाथ लगाया दोनों करंट की चपेट में आ गये और चिल्लाने लगे । बच्चों की चीख पुकार सुनकर लोग वहां पहुंचे ।गंभीर हालत में जौनपुर अस्पताल लेकर जाते समय बच्चों ने रास्ते में ही दम तोड दिया ।

    इस घटना से ग्रामीणों में काफी गुस्सा है । उन्होंने इस घटना के लिए बिजली विभाग को जिम्मेदार ठहराते हुए उनके खिलाफ कार्रवाई करने की जिला प्रशासन से मांग की है ।  

अपनी राय दें