• कार की ट्रैक्टर से भिड़ंत, परिवार के 8 लोगों की मौत

    अम्बेडकरनगर। उत्तर प्रदेश में अम्बेडकरनगर के सम्मनपुर क्षेत्र में आज एक कार के ट्रैक्टर ट्राली से टकराने केे कारण एक ही परिवार के आठ लोगों की मृत्यु हो गयी और चालक गंभीर रुप से घायल हो गया। ...

     कार की ट्रैक्टर से भिड़ंत, परिवार के 8 लोगों की मौत

    अम्बेडकरनगर।  उत्तर प्रदेश में अम्बेडकरनगर के सम्मनपुर क्षेत्र में आज एक कार के ट्रैक्टर ट्राली से टकराने केे कारण एक ही परिवार के आठ लोगों की मृत्यु हो गयी और चालक गंभीर रुप से घायल हो गया। पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि जहांगीरगंज क्षेत्र के नारियाव इलाके के निवासी वकील (55) की तबियत खराब होने की वजह से उनके परिजन शकील अहमद (35), कमरुल हसन (52), अब्दुल (55), मुनीर अहमद (45), मुजबुल निशा (62) सबीतुल निशा (50), और सिराजुन निशा (58) इलाज के लिए कार से लखनऊ लेकर जा रहे थे।

    कार में चालक समेत नौ लोग सवार थे। इस बीच, सुबह करीब पांच बजे आजमगढ-अकबरपुर मार्ग पर सम्मनपुर क्षेत्र के कुर्की बाजार के पास उनकी कार अनियंत्रित होकर सडक के किनारे खडी मिट्टी से लदे ट्रैक्टर ट्राली से टकरा गयी। हादसे में कार सवार एक ही परिवार के छह लोगों की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गयी और चालक समेत तीन लोग गंभीर रुप से घायल हो गये। घायलों को जिला अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान दो लोगों की और मृत्यु हो गयी। उन्होंने बताया कि गंभीर रुप से घायल चालक को लखनऊ रेफर किया गया है। पुलिस मामला दर्ज कर ट्रैक्टर मालिक की तलाश कर रही है।


     

     

अपनी राय दें