• केजरीवाल का इंकलाब मात्र एक छलावा: मजीठिया

    अमृतसर। पंजाब के राजस्व एवं लोक संपर्क मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया ने आम आदमी पार्टी (आप) के पंजाब संयोजक सुच्चा सिंह छोटेपुर की ओर से पैसे वसूलने के स्टिंग वीडियो के कारण पार्टी में मचे बवाल पर आज कहा कि भविष्य में आप के नेताओं की लूट संबंधित ओर भी मामले के आेर भी खुलासे होंगे।...

    केजरीवाल का इंकलाब मात्र एक छलावा: मजीठिया

    अमृतसर। पंजाब के राजस्व एवं लोक संपर्क मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया ने आम आदमी पार्टी (आप) के पंजाब संयोजक सुच्चा सिंह छोटेपुर की ओर से पैसे वसूलने के स्टिंग वीडियो के कारण पार्टी में मचे बवाल पर आज कहा कि भविष्य में आप के नेताओं की लूट संबंधित ओर भी मामले के आेर भी खुलासे होंगे।


     मजीठिया ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और आप पार्टी लोगों के भरोसे को पूरी तरह से खो चुकी है। उनका इंकलाब एक छलावा है। पंजाब में लोगों का समर्थन नहीं मिलने से श्री केजरीवाल घबराहट में आकर राज्य की संस्कृति पर ही हमला बोल रहे है। उन्होंने कहा कि जनता की यह शिकायत है कि भ्रष्टाचार ख़त्म करने के मुद्दे पर राजनीति करने वाले श्री केजरीवाल जन लोकपाल बिल लागू करने की जगह भ्रष्टाचार को बढावा दे रहे है।केजरीवाल के करीबी और प्रमुख सचिव रजिंदर कुमार को भ्रष्टाचार के आरोप में जेल की हवा खानी पड़ रही है।  

अपनी राय दें