• बेअदबी की हर घटना में बादल का हाथ: अमरिंदर

    मलेरकोटला। पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष कैप्टन अमरिंदर सिंह राज्य में बेअदबी की घटनाओं की साजिश के पीछे मुख्यमंत्री प्रकाश सिंंह बादल का हाथ होने का आरोप लगाया है।...

     

    बेअदबी की हर घटना में बादल का हाथ: अमरिंदर

    मलेरकोटला। पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष कैप्टन अमरिंदर सिंह राज्य में बेअदबी की घटनाओं की साजिश के पीछे मुख्यमंत्री प्रकाश सिंंह बादल का हाथ होने का आरोप लगाया है। कैप्टन सिंह ने आज यहां एक कार्यक्रम के दौरान यह बात कही। उन्होंने आरोप लगाया कि श्री बादल ने इसके दुष्प्रभाव को समझने की कोशिश नहीं की। वह अपने संकीर्ण सियासी हितोें के लिये लोगों को बांटना चाहते हैं।


    बरगाड़ी में गुरु ग्रंथ साहिब की बेअदबी की घटना से लेकर लुधियाना में पवित्र गीता तथा मलेरकोटला में कुरान की बेअदबी एक पैटर्न का हिस्सा हैं। उन्होंने कहा कि संत रणजीत सिंंह ढडरियावाले पर सोची समझी साजिश के तहत हमला किया गया तथा आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई।

    आरएसएस नेता पर हुये जानलेवा हमले के आरोपियों की गिरफ्तरी तो दूर उनकी पहचान तक नहीं हो सकी है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार बनने पर हर मामले की जांच की जाएगी। उन्होंने धान की खरीद तथा बासमती के उचित रेटों को लेकर किसानों की चिंंताओं को साझा किया। कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि किसी भी कांग्रेसी को कानून अपने हाथ में लेने की जरूरत नहीं है।सरकार बनने पर कानूनी तरीके से बदला लिया जायेगा।उन्होंने कांग्रेस की सरकार बनने पर मलेरकोटला को जिला बनाने की बात कही।  

अपनी राय दें