• भाजपा अखिलेश के खिलाफ लिखायेगी रिपोर्ट

    लखनऊ। उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था को लेकर प्रदर्शनकारी भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) नेताओं के खिलाफ दर्ज मुकदमे के बाद अब भाजपा ने मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने का निर्णय लिया है। ...

     

    भाजपा अखिलेश के खिलाफ लिखायेगी रिपोर्ट

    लखनऊ।  उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था को लेकर प्रदर्शनकारी भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) नेताओं के खिलाफ दर्ज मुकदमे के बाद अब भाजपा ने मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने का निर्णय लिया है। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने आज यहां ‘यूनीवार्ता’ से कहा कि कानून व्यवस्था के बदतर हालात को लेकर शान्तिपूर्ण ढंग से प्रदर्शन कर रहे पार्टी कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने बर्बरतापूर्वक लाठीचार्ज किया। मिर्ची बम फेंके।


    आंसू गैस के गोले छोडे और इतने से पेट नहीं भरा तो सरकार ने भाजपा नेताओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया। बदले की भावना से सपा सरकार ने उन नेताओं के खिलाफ भी मुकदमा करा दिया जो प्रदर्शन में थे ही नहीं।  मौर्य ने कहा कि पार्टी भी सरकार के मुखिया अखिलेश यादव और पुलिस अधिकारियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करायेगी क्योंकि श्री यादव के इशारे पर ही मुकदमे दर्ज किये गये हैं।

    भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष को भी चोटें आयी हैं। उनका दावा था कि पुलिस के लाठीचार्ज में पार्टी के एक सौ से अधिक कार्यकर्ता इस कदर घायल हुए हैं कि उन्हें अस्पताल जाना पडा। वैसे तो चोटें तीन सौ से अधिक कार्यकर्ताओं को लगी हैं।  

अपनी राय दें