• सड़क दुर्घटना में 2 की मौत ,14 घायल

    बड़वानी। मध्यप्रदेश के बडवानी जिले के नागलवाडी थाना क्षेत्र में आगरा-मुंबई राष्ट्रीय राजमार्ग पर बालसमुद के समीप कल रात्रि अजमेर जा रही श्रृद्धालुओं से भरी जीप के दुपहिया वाहन से टकराने के बाद ढाबे पर खड़े ट्रक से भिड़ने के चलते एक महिला समेत दो लोगों की मृत्यु हो गयी और 14 अन्य श्रृद्धालु घायल हो गये।...

     

    सड़क दुर्घटना में 2 की मौत ,14 घायल

    बड़वानी।  मध्यप्रदेश के बडवानी जिले के नागलवाडी थाना क्षेत्र में आगरा-मुंबई राष्ट्रीय राजमार्ग पर बालसमुद के समीप कल रात्रि अजमेर जा रही श्रृद्धालुओं से भरी जीप के दुपहिया वाहन से टकराने के बाद ढाबे पर खड़े ट्रक से भिड़ने के चलते एक महिला समेत दो लोगों की मृत्यु हो गयी और 14 अन्य श्रृद्धालु घायल हो गये।


    पुलिस सूत्रों के अनुसार श्रृद्धालुओं से भरी जीप बालसमुद के समीप धवला फाटे से राष्ट्रीय राजमार्ग पर आ रहे दुपहिया वाहन से टकराने के उपरान्त असंतुलित होकर ढाबे के सामने खड़े ट्रक से टकरा गई। इस हादसे में जीप में सवार 60 वर्षीय अमीना बी की जुलवानिया स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाने के दौरान मृत्यु हो गयी और घायल हुए दुपहिया वाहन सवार 35 वर्षीय जुलवानिया निवासी मंगल सिंह ने खरगोन के अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते में दम तोड़ दिया।

    घायल चार बच्चों और तीन महिलाओं सहित 14 श्रृद्धालुओं को जुलवानिया के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाने के उपरान्त जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है। वहां से तीन गंभीर घायलों को महाराष्ट्र के औरंगाबाद ले जाया गया है। जीप सवार श्रृद्धालु महाराष्ट्र के जालना जिले के कोठा बाजार कस्बे से ख्वाजा मोइनुद्दीन चिश्ती की दरगाह के दर्शनार्थ अजमेर जा रहे थे। पुलिस घटना की जाँच कर रही है।  

अपनी राय दें