• विकीलीक्स क्लिंटन के चुनावी अभियान से जुड़ी अहम सूचनाएं जारी करेगा

    वाशिंगटन। सनसनीखेज सूचनाओं का खुलासा करके कई देशों की नींद उड़ाने वाली खोजी वेबसाइट विकीलीक्स के संस्थापक जूलियन अंसाजे ने कहा है कि उनकी योजना अमेरिका में आठ नवंबर को होने वाले राष्ट्रपति चुनाव से पहले डेमोक्रेटिक पार्टी की प्रत्याशी हिलेरी क्लिंटन के अभियान से जुड़ी अहम सूचनाएं जारी करने की है। ...

    विकीलीक्स क्लिंटन के चुनावी अभियान से जुड़ी अहम सूचनाएं जारी करेगा

    वाशिंगटन।  सनसनीखेज सूचनाओं का खुलासा करके कई देशों की नींद उड़ाने वाली खोजी वेबसाइट विकीलीक्स के संस्थापक जूलियन अंसाजे ने कहा है कि उनकी योजना अमेरिका में आठ नवंबर को होने वाले राष्ट्रपति चुनाव से पहले डेमोक्रेटिक पार्टी की प्रत्याशी हिलेरी क्लिंटन के अभियान से जुड़ी अहम सूचनाएं जारी करने की है।


     अंसाजे ने इन सूचनाओं से राष्ट्रपति चुनाव का रूख बदलने के सवाल पर कहा, “मेरा मानना है कि यह महत्वपूर्ण है। आप जानते हैं कि यह इस बात पर निर्भर करता है कि इससे लोगों और मीडिया के बीच कैसी सनसनी मचती है।” आस्ट्रेलियाई नागरिक अंसाजे ने फॉक्स न्यूज को दिए एक साक्षात्कार में यह बात कही। श्री अंसाजे ने स्वीडन को प्रत्यर्पित किए जाने से बचने के लिए पिछले पांच वर्षों से लंदन में इक्वाडोर के दूतावास में पनाह ली हुई है। वह स्वीडन में यौन शोषण के आरोपों का सामना कर रहे हैं। हालांकि उन्होंने आरोपाें का खंडन किया है।   

अपनी राय दें