• कश्मीर में 48वें दिन भी कर्फ्यू, प्रतिबंध जारी

    श्रीनगर। कश्मीर में अलगाववादियों द्वारा आहूत बंद के मद्देनजर घाटी में गुरुवार को लगातार 48वें दिन भी कर्फ्यू और प्रतिबंध जारी है।...

     

    कश्मीर में 48वें दिन भी कर्फ्यू, प्रतिबंध जारी

    श्रीनगर।  कश्मीर में अलगाववादियों द्वारा आहूत बंद के मद्देनजर घाटी में गुरुवार को लगातार 48वें दिन भी कर्फ्यू और प्रतिबंध जारी है। एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया, "अनंतनाग, पुलवामा और श्रीनगर जिलों में कर्फ्यू जारी रहेगा जबकि गांदरबल, बांदीपोरा, कुपवाड़ा, बारामूला, शोपियां, कुलगाम और बडगाम जिलों में बंद जारी रहेगा।"


    पुलवामा जिले के पिंगलिना गांव में सुरक्षाबलों के साथ बुधवार को हुई झड़प में एक किशोर के मारे जाने के बाद मृतकों की संख्या बढ़कर 69 हो गई है। पुलवामा में उग्र भीड़ द्वारा सुरक्षाबलों पर दो ग्रेनेड फेंके जाने की घटना में 25 सुरक्षाकर्मी भी घायल हो गए। इसमें तीन पुलिसकर्मी भी है।

    केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह बुधवार को दो दिवसीय कश्मीर यात्रा पर श्रीनगर पहुंच गए। इस दौरान उन्होंने शीर्ष लोक, पुलिस, अर्धसैनिकबलों, खुफिया एजेंसियों और सेना के अधिकारियों के साथ सुरक्षा समीक्षी बैठकें भी की।राजनाथ नई दिल्ली रवाना होने से पहले श्रीनगर के नेहरू गेस्ट हाउस में मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती और अन्य गणमान्य लोगों से भी मुलाकात करेंगे।

अपनी राय दें