• BSNL देगी शत प्रतिशत अधिक डाटा

    नयी दिल्ली। दूरसंचार सेवायें देने वाली सरकारी कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) ने अपने विशेष टैरिफ वाउचर (एसटीवी) दरों को यथावत रखते हुये ग्राहकों को उसी मूल्य पर दोगुना डाटा देने की पेशकश की है। बीएसएनएल ने यहां बताया कि डाटा एसटीवी के पुराने दामों में ही डाटा यूजेज को दोगुना कर दिया गया है।इसके तहत पहले 549 रुपये में पांच जीबी डाटा मिलता था जबकि अब इसी कीमत में 10 जीबी डाटा एक महीने के लिए देने की स्कीम शुरू की गयी है जिससे उप...

    BSNL देगी शत प्रतिशत अधिक डाटा

    नयी दिल्ली।  दूरसंचार सेवायें देने वाली सरकारी कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) ने अपने विशेष टैरिफ वाउचर (एसटीवी) दरों को यथावत रखते हुये ग्राहकों को उसी मूल्य पर दोगुना डाटा देने की पेशकश की है। बीएसएनएल ने यहां बताया कि डाटा एसटीवी के पुराने दामों में ही डाटा यूजेज को दोगुना कर दिया गया है।इसके तहत पहले 549 रुपये में पांच जीबी डाटा मिलता था जबकि अब इसी कीमत में 10 जीबी डाटा एक महीने के लिए देने की स्कीम शुरू की गयी है जिससे उपभोक्ताओं को शत प्रतिशत ज्यादा डाटा का लाभ मिलेगा।


    इसके अतिरिक्त बीएसएनएल ने प्रीपेड उपभोक्ताओं के लिए 1099 रुपये में एक महीने तक अनलिमिटेड 3 जी डाटा की भी पेशकश की है।कम दरों में नया डाटा एसटीवी भी लांच किया गया है जिसमें 156रुपये 10 दिनों के लिए 2 जीबी डाटा मिलेगा। यह पेशकश पूरे देश में एक साथ जन्माष्टमी के अवसर 25 अगस्त से प्रभावी होगी।  

अपनी राय दें