• रियो टिकट घोटाला, आरोपी हिकी पर फिलहाल सुनवाई नहीं

    रियो डि जेनेरो। रियो ओलंपिक के दौरान टिकटों की कालाबाजारी घोटाले में कथिततौर पर शामिल रहे अंतरराष्ट्रीय ओलंपिक समिति(आईओसी) के पूर्व शीर्ष यूरोपियन अधिकारी पैट्रिक हिकी को लेकर फिलहाल सुनवाई नहीं होगी।...

    रियो टिकट घोटाला, आरोपी हिकी पर फिलहाल सुनवाई नहीं

    रियो डि जेनेरो। रियो ओलंपिक के दौरान टिकटों की कालाबाजारी घोटाले में कथिततौर पर शामिल रहे अंतरराष्ट्रीय ओलंपिक समिति(आईओसी) के पूर्व शीर्ष यूरोपियन अधिकारी पैट्रिक हिकी को लेकर फिलहाल सुनवाई नहीं होगी। रियो खेलों के दौरान टिकटों की अवैध बिक्री मामले में नाम आने के बाद हिकी को गत सप्ताह ही गिरफ्तार किया गया था।


    लेकिन रियो डि जेनेरो की एक शीर्ष अदालत ने कहा है कि फिलहाल हिकी को लेकर सुनवाई की तारीख तय नहीं हुई है। 71 वर्षीय आयरलैंड के हिकी को रियो की जेल में अधिक सुरक्षा में रखा गया है। उन्हें गत सप्ताह पुलिस ने होटल में छापेमारी के बाद गिरफ्तार किया था। उनपर रविवार को संपन्न हुये रियो ओलंपिक खेलों की टिकटों की अवैध बिक्री में शामिल होने का आरोपी पाया गया है। मीडिया में खबरें थीं कि हिकी पर सुनवाई शुरू हो जाएगी और उन्हें जज के सामने पेश किया जाएगा। लेकिन रियो की अदालत ने कहा है कि फिलहाल कोई तारीख तय नहीं है।  

अपनी राय दें