• पुदुचेरी को अपराध मुक्त बनाने की जरुरत पर जोर दें: बेदी

    पुदुचेरी। केन्द्र शासित प्रदेश पुड्डुचेरी की उप राज्यपाल किरण बेदी ने निगरानी, खुफिया सूचनाओं और पुलिस के आधुनिकीकरण के जरिए पुड्डुचेरी को अपराध मुक्त बनाने के लिए कानून एवं व्यवस्था पर ध्यान केन्द्रित करने की जरुरत पर आज जोर दिया। ...

    पुदुचेरी को अपराध मुक्त बनाने की जरुरत पर जोर दें: बेदी

    पुदुचेरी।  केन्द्र शासित प्रदेश पुड्डुचेरी की उप राज्यपाल किरण बेदी ने निगरानी, खुफिया सूचनाओं और पुलिस के आधुनिकीकरण के जरिए पुड्डुचेरी को अपराध मुक्त बनाने के लिए कानून एवं व्यवस्था पर ध्यान केन्द्रित करने की जरुरत पर आज जोर दिया। डॉ. बेदी ने विधानसभा के बजट सत्र को संबोधित करते हुए कहा कि इससे लोगों और पर्यटकों के बीच सुरक्षा की भावना पैदा होगी और इससे ‘समृद्ध पुड्डुचेरी’ के सपने को पूरा करने में योगदान मिलेगा।


    उन्होंने कहा कि पुड्डुचेरी ने स्वास्थ्य, शिक्षा और सामाजिक कल्याण के क्षेत्र में लंबी दूरी तय की है और अब भी सुधार की बहुत गुंजाइश है। मुख्यमंत्री वी. नारायणसामी को बधाई देते हुए उन्होंने कहा कि उनका ज्ञान, प्रशासनिक कौशल और अनुभव बड़ी संपत्ति है और वह पुड्डुचेरी को शांति, प्रगति और खुशहाली की राह पर लेकर जाएंगे। उन्होंने कहा कि सरकार ने ‘स्वच्छ भारत अभियान’ पर ध्यान दिया है ताकि देश में पुड्डुचेरी को खुले में शौच से मुक्त पहला केन्द्र शासित प्रदेश बनाया जा सके।  

अपनी राय दें