• यूपी के विकास के लिए BJP की बहुमत की सरकार जरुरी: अमित शाह

    काकोरी। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष अमित शाह ने उत्तर प्रदेश के विकास के लिए पार्टी की पूर्ण बहुमत की सरकार को जरुरी बताया है। ...

    यूपी के विकास के लिए BJP की बहुमत की सरकार जरुरी: अमित शाह

    काकोरी। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष अमित शाह ने उत्तर प्रदेश के विकास के लिए पार्टी की पूर्ण बहुमत की सरकार को जरुरी बताया है। श्री शाह आज “याद करो कुर्बानी” कार्यक्रम के तहत काकोरी के ऐतिहासिक स्थल पर एक जनसभा को सम्बोधित कर रहे थे। भाजपा अध्यक्ष ने कहा “ यह सही है कि केन्द्र में भाजपा की पूर्ण बहुमत की सरकार उत्तर प्रदेश की वजह से बनी।

    भाजपा उत्तर प्रदेश में विकास करना चाहती है लेकिन राज्य सरकार केन्द्र की योजनाओं को लागू करने में बाधा खडी कर रही है। ” उन्होंने कहा कि देश के चौमुखी विकास के लिए इस महत्वपूर्ण सूबे में भाजपा की पूर्ण बहुमत की सरकार बनाना जरुरी है, क्योंकि इस राज्य के विकसित हुए बगैर देश का चौमुखी विकास हो ही नहीं सकता।


    भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि समाजवादी पार्टी (सपा) की सरकार बनी तो एक जाति विशेष का विकास होगा। शाह ने कहा कि बहुजन समाज पाटी (बसपा) अपना विकास करेगी जबकि कांग्रेस केवल एक परिवार के विकास में विश्वास रखती है। इसलिए सूबे के चौमुखी विकास के लिए परिवर्तन का संकल्प लेते हुए उत्तर प्रदेश में भाजपा की पूर्ण बहुमत की सरकार बनानी होगी।  

अपनी राय दें