• याहू ने विडोंज और मैक के लिए अपग्रेडेड मैसेंजर एप किया जारी

    नई दिल्ली। याहू ने शुक्रवार को विडोंज और मैक के लिए अपग्रेडेड मैसेंजर एप जारी किया। अब उपभोक्ता ना सिर्फ मैसेज बल्कि फोटो और एनिमेटेज जीआईएफ भी इसके माध्यम से तेजी से भेज सकेंगे। ...

    याहू ने विडोंज और मैक के लिए अपग्रेडेड मैसेंजर एप किया जारी

    नई दिल्ली। याहू ने शुक्रवार को विडोंज और मैक के लिए अपग्रेडेड मैसेंजर एप जारी किया। अब उपभोक्ता ना सिर्फ मैसेज बल्कि फोटो और एनिमेटेज जीआईएफ भी इसके माध्यम से तेजी से भेज सकेंगे। याहू ने शुक्रवार को एक बयान जारी कर बताया क िइस एप का अपडेटेड वर्शन इसके पिछले साल दिसंबर में सफलतापूर्वक जारी करने के बाद लाया गया है। 

    अब इस एप में कई नए फीचर शामिल किए गए हैं, जिसमें 'ड्रैग एंड ड्रॉप' विकल्प भी है, जो प्रयोक्ता को कई सारी तस्वीरों को एक बार में साझा करने की सुविधा प्रदान करता है और पसंदीदा तस्वीर को लाइक करने की सुविधा भी देता है।मैसेंजर के डेस्कटॉप नोटिफिकेशन के प्रयोग से उपभोक्ता अपने परिवार, दोस्तों और सहकर्मियों के जरूरी संदेशों के गुम होने की चिंता किए बगैर कई सारे कार्य एक साथ निपटा सकते हैं।


    याहू ने इसके अलावा अनसेंड बटन भी शुरू की है, जो डेस्कटॉप का अब तक का सबसे प्रसिद्ध फीचर है। यह प्रयोक्ता को अपने भेजे गए संदेश, फोटो या जीआईएफ को वापस लेने की सुविधा देता है, यहां तक कि जब आप सेड पर चटका लगा चुकें हों, उसके बाद भी। कंपनी ने बताया कि याहू मैसेंजर का अपग्रेडेड डेस्कटॉप एप विंडोज और मैक पर 5 अगस्त से डाउनलोड के लिए उपलब्ध होगा।

अपनी राय दें