• गुड़गांव में जलभराव से स्कूल बंद

    गुड़गांव। हरियाणा सरकार ने भारी बारिश के बाद जलभराव के मद्देनजर शुक्रवार को स्कूलों को दो दिनों तक बंद रखने का ऐलान किया गुड़गांव पुलिस ने भारी बारिश के बाद जलभराव की वजह से राष्ट्रीय राजमार्गआठ पर सैकड़ों यात्रियों के फंसने की वजह से यात्रा करने से बचने की सलाह दी है।...

     

    गुड़गांव में जलभराव से स्कूल बंद 

    गुड़गांव।  हरियाणा सरकार ने भारी बारिश के बाद जलभराव के मद्देनजर शुक्रवार को स्कूलों को दो दिनों तक बंद रखने का ऐलान किया गुड़गांव पुलिस ने भारी बारिश के बाद जलभराव की वजह से राष्ट्रीय राजमार्ग आठ पर सैकड़ों यात्रियों के फंसने की वजह से यात्रा करने से बचने की सलाह दी है।गुड़गांव पुलिस ने ट्वीट कर कहा, "दिल्ली से गुड़गांव आ रहे लोगों को आज यहां नहीं आने की सलाह दी गई है, क्योंकि सड़कों पर जलभराव से यातायात पूरी तरह बाधित है।"


    पुलिस के मुताबिक, "गुड़गांव में विशेष रूप से एनएच8 पर जलभराव की वजह से यातायात की स्थिति खराब है। यदि संभव हो तो इससे बचें।"गुड़गांव में गुरुवार को भारी बारिश के बाद जलभराव की वजह से विभिन्न सड़कों पर यातायात बाधित रहा।गुड़गांव में यातायात की स्थिति इतनी बदतर है कि कुछ यात्री तो गुरुवार शाम से ही यहां फंसे हुए हैं।

    अकाउंटिंग पेशेवर अजय प्रताप ने बताया, "मैंने कल (गुरुवार) शाम सात बजे ऑफिस से निकला। मैं पांच घंटों में सिर्फ 500 मीटर की दूरी ही तय कर सका। इसके बाद मैंने सड़क पर अपनी कार खड़ी की और वापस ऑफिस जाने का फैसला किया।"पुलिस ने कहा कि यातायात की स्थिति में दोपहर से पहले सुधार होने की कोई गुंजाइश नहीं है।

अपनी राय दें