• एयर इंडिया ने नई दिल्ली मेट्रो स्टेशन पर चेक-इन काउंटर्स खोले

    नई दिल्ली। राष्ट्रीय विमानन कंपनी एयर इंडिया ने यात्रियों की सुविधा के लिए बुधवार को एयरपोर्ट एक्सप्रेस लाइन के नई दिल्ली मेट्रो स्टेशन पर अपने दो विशेष चेक इन काउंटर्स खोल दिए हैं। ...

    एयर इंडिया ने नई दिल्ली मेट्रो स्टेशन पर चेक-इन काउंटर्स खोले

    नई दिल्ली।  राष्ट्रीय विमानन कंपनी एयर इंडिया ने यात्रियों की सुविधा के लिए बुधवार को एयरपोर्ट एक्सप्रेस लाइन के नई दिल्ली मेट्रो स्टेशन पर अपने दो विशेष चेक इन काउंटर्स खोल दिए हैं। एयर इंडिया के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक अश्वनी लोहानी ने एक बयान में कहा, "हमें एयर इंडिया द्वारा संचालित घरेलू और अंतर्राष्ट्रीय दोनों प्रकार की उड़ानों के लिए शहर में चेक इन सुविधा का विस्तार करने पर खुशी है। इससे पहले शहर में चेक इन सुविधा केवल घरेलू क्षेत्र की उड़ानों और कुछ खाड़ी देशों के लिए ही उपलब्ध थी।"

    लोहानी ने नए काउंटर्स के उद्घाटन समारोह में कहा, "हमने अपने प्रयास को आगे बढ़ाते हुए स्टेशन पर यह एयर इंडिया उड़ान सूचना और अतिरिक्त सामान के साथ ही टिकटिंग काउंटर्स स्थापित किए हैं।"एयरलाइन के मुताबिक, नए काउंटर्स में अंतर्राष्ट्रीय और घरेलू मार्गो पर यात्रा करने वाले एयर इंडिया के यात्रियों को टिकटें बुक करने, उड़ान संबंधी जानकारी और साथ ही अतिरिक्त सामान के चेक इन की सुविधा मिलेगी।


    बयान के मुताबिक, "चेक इन सुविधा विमान के उड़ान भरने से दो घंटे पहले बंद हो जाएगी।"बयान के मुताबिक, नए काउंटर्स तड़के चार बजे से रात 11.30 तक खुले रहेंगे।

अपनी राय दें