• सुब्रतो कप का प्रसारण करेगा स्टार स्पोर्ट्स

    नई दिल्ली। एशिया के सबसे बड़े फुटबाल टूर्नामेंट-सुब्रतो कप का प्रसारण स्पोर्ट्स टेलीविजन नेटवर्क स्टार स्पोर्ट्स पर होगा।...

    सुब्रतो कप का प्रसारण करेगा स्टार स्पोर्ट्स

    नई दिल्ली। एशिया के सबसे बड़े फुटबाल टूर्नामेंट-सुब्रतो कप का प्रसारण स्पोर्ट्स टेलीविजन नेटवर्क स्टार स्पोर्ट्स पर होगा। इस बात की घोषणा बुधवार को की गई। स्टार स्पोर्ट्स को 14 सिंतबर से 21 अक्टूबर तक होने वाले इस टूर्नामेंट के 57वें संस्करण के प्रसारण अधिकार मिले हैं। टूर्नामेंट अबेंडकर स्टेडियम में खेला जाएगा। 

    इस साल खेल मंत्रालय द्वारा खेलो फुटबाल मैनडेट की शुरुआत भी इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) की फ्रेंचाइजी दिल्ली डायनामोज के साथ मिलकर की जाएगी। इस कार्यक्रम के दौरान दिल्ली एनसीआर, हरियाणा, उत्तर प्रदेश और राजस्थान में 22 फुटबाल क्लिनिक लगाए जाएंगे। विंग कमांडर विजय यादव ने एक बयान में कहा, "सुब्रतो मुखर्जी खेल शिक्षा सोसायटी ने आईएएफ के साथ कई सालों से जमीनी स्तर पर एक सफल कार्यक्रम चलाया है। अब हम इस बात की घोषणा करते हुए खुश हैं कि स्टार स्पोर्ट्स ने हमारे साथ हाथ मिलाया है।"


    दिल्ली डायनामोज के अध्यक्ष प्रशांत अग्रवाल ने कहा, "डीडीएफसी सुब्रतो कप के साथ उनके फुटबाल के विकास के कार्यक्रम में जुड़ काफी खुश है।"उन्होंने कहा, "सुब्रतो कप देश का युवा फुटबाल टूर्नामेंट है और इसने कई वर्षों से कई बड़े फुटबाल खिलाड़ी देश को दिए हैं। हमारी सीनियर टीम के कई खिलाड़ी भी यहां खेल चुके हैं।"

अपनी राय दें