• सामूहिक दुष्कर्म पीड़िता ने दी जान देने की धमकी

    सिरसा। हरियाणा के सिरसा जिने के डबवाली उपमंडल के अबूबशहर गांव की एक सामूहिक दुष्कर्म पीड़िता ने पुलिस पर आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई न करने का आरोप लगाते हुये जान देने की धमकी दी है। ...

     

    सामूहिक दुष्कर्म पीड़िता ने दी जान देने की धमकी

    सिरसा।  हरियाणा के सिरसा जिने के डबवाली उपमंडल के अबूबशहर गांव की एक सामूहिक दुष्कर्म पीड़िता ने पुलिस पर आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई न करने का आरोप लगाते हुये जान देने की धमकी दी है। पीड़िता ने आज यहां मीडिया सेंटर में अपने अभिभावकों के साथ एक संवाददाता सम्मेलन में गांव के ही दो युवकों संदीप कुमार और वीरेंद्र उर्फ सोनू के खिलाफ दुष्कर्म करने का आरोप लगाया और सात माह की गर्भवती होने का भी दावा किया।

    उसने कहा कि 22 अक्टूबर 2015 को जब अपने पिता के लिए खाना लेकर जा रही थी तो दोनों युवकों ने उसे अगवा कर राजस्थान के पीलीबगा में एक ईट भट्ठे पर ले गए और उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया गया। नाबालिग का आरोप है कि आरोपियों में से एक ने उसे शादी करने का झांसा दिया और छह माह तक उसने शादी नहीं की और उसे 25 फरवरी 2016 में लोहगढ़ गांव में छोड़कर फरार हो गए।


    इस बीच वह गर्भवती भी हो गई।किसी तरह गांव पहुंच कर उसने परिजनों को आपबीती बताई।इस परिजनों ने इस की शिकायत पुलिस को दी।नाबालिग का आरोप है कि पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने की बजाय समझौता करने का दबाव बनाया।उसके अभिभावकों ने आरोप लगाया कि उन्हें धमकियां मिलने के बाद वे गांव से पलायन कर राजस्थान किशनपुरा गांव में रह रहे हैं।

    वह इस सम्बंध में पुलिस अधीक्षक और उपाधीक्षक से भी कई बार मिल चुके हैं लेकिन कहीं कोई सुनवाई नहीं हुई। इस संबंध में डबवाली सदर थाना प्रभारी बिनोद कुमार का कहना है कि मामले के आरोपी संदीप को गिरफ्तार किया जा चुका है जबकि दूसरा आरोपी निर्दोष है।  

अपनी राय दें