• तेलंगाना के एक दिवसीय दौरे पर जाएंगे मोदी

    हैदराबाद। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सात अगस्त को तेलंगाना के दौरे पर आने वाले हैं। यहां वह विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होंगे। भारतीय जनता पार्टी (भाजापा) सूत्रों ने यहां बताया कि प्रधानमंत्री सात अगस्त को एक विशेष विमान से दोपहर एक बजे बेगमपेट हवाई अड्डे पर पहुंचेंगे। ...

    तेलंगाना के एक दिवसीय दौरे पर जाएंगे मोदी

    हैदराबाद। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सात अगस्त को तेलंगाना के दौरे पर आने वाले हैं। यहां वह विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होंगे। भारतीय जनता पार्टी (भाजापा) सूत्रों ने यहां बताया कि प्रधानमंत्री सात अगस्त को एक विशेष विमान से दोपहर एक बजे बेगमपेट हवाई अड्डे पर पहुंचेंगे। उसके बाद हेलीकॉप्टर से करीमनगर जिले के रामगुंदम जाएंगे , जहां वह 1600 मेगावाट के ताप विद्युत संयंत्र की आधारशिला रखेंगे।

     मोदी रामगुंदम उर्वरक संयत्र के पुनरुत्थान के लिए आधारशिला रखेंगे। कोयले से चलने वाले भारतीय खाद्य निगम (एफसीआई) को 1999 में बंद कर दिया गया था। प्रधानमंत्री करीब दो बजकर 25 मिनट पर अदिलाबाद जिले पहुंचेंगे ,जहां 1200 मेगावाट सिंगारेनी तापविद्युत संयंत्र राष्ट्र को समर्पित करेंगे। वह करीब तीन बजकर दस मिनट पर वारंगल में काकतीय टेक्सटाइल पार्क की आधारशिला रखेंगे।


    प्रधानमंत्री बनने के बाद  मोदी पहली बार तेलंगाना आ रहे हैं। पिछले महीने राज्य का दूसरा स्थापना दिवस मनाया गया था जिसमें प्रधानमंंत्री के आने की उम्मीद थी। प्रधानमंत्री अपने एक दिवसीय दौरे के दौरान राज्य सरकार की महत्वाकांक्षी योजना भागीरथ मिशन की शुरूआत मेडक जिले में करेंगे। इस योजना के तहत राज्य के सभी निवासियों के घरों में पाइप के माध्यम से पेयजल उपलब्ध कराया जाएगा। मोदी हैदराबाद में पार्टी कार्यकर्ताओं की एक रैली को संबोधित कर सकते हैं। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष के. लक्ष्मण ने बताया कि रैली में 75 से 80 हजार लोगों के जमा होने की उम्मीद है।  

अपनी राय दें