• जया ने न्यायिक खर्च के लिये वित्तीय सहायता प्रदान की

    चेन्नई। तमिलनाडु की मुख्यमंत्री सुश्री जे जयललिता ने आज कतर में हत्या के दोषी तमिलनाडु के तीन लोगों के न्यायिक खर्चे के लिये 950000 रूपये जारी किये ।...

    जया ने न्यायिक खर्च के लिये वित्तीय सहायता प्रदान की

    चेन्नई।  तमिलनाडु की मुख्यमंत्री सुश्री जे जयललिता ने आज कतर में हत्या के दोषी तमिलनाडु के तीन लोगों के न्यायिक खर्चे के लिये 950000 रूपये जारी किये ।अधिकारिक विज्ञप्ति के अनुसार तीनों आरोपी अझागप्पा सुब्रमानी,चेल्लादुराई पुरुमाल और शिवकुमार अरासन कतर में काम करते थे और इन लोगों को कतर में हत्या के दोषी ठहराया गया है।

    वहां की अदालत ने इनलोगों को हत्या का दोषी पाया था और गत साल तीनों को मौत की सजा सुनायी थी।तीनों भारतीय आरोपियों की सुनावाई पर कतर उच्च न्यायालय ने उनमें से दो सुब्रामनी और पेरूमल की मौत की सजा बरकरार रखी और अरासन की मौत की सजा को उम्रकैद में बदल दिया था।तमिलनाडु सरकार के अनुसार कतर में भारतीय दूतावास तीनों को वकील उपलब्ध कराने में विफल रहा था।


    वकीलाें ने भारतीय दूतावास के अधिकारियों को अवगत कराया था कि आरोपियों की तरफ से कतर के उच्च न्यायालय में मुकदमा लड़ने में 950000 रूपये खर्च होंगे।पेरुमल की पत्नी द्वारा कतर में अपने पति की तरफ से वहां मुकदमा लड़े जाने के लिये सुश्री जयललिता से सहायता मांगने के बाद उन्होंने वित्तीय सहायता प्रदान करने का फैसला किया।  

अपनी राय दें