• ओबामा ने हिलेरी को सबसे योग्य उम्मीदवार बताया

    फिलाडेल्फिया/वाशिंगटन। अमेरिका के राष्ट्रपति बराक ओबामा ने डेमोक्रेटिक पार्टी की ओर से राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार हिलेरी क्लिंटन का समर्थन करते हुए उन्हें देश के भविष्य के लिए सबसे योग्य उम्मीदवार बताया है।...

    ओबामा ने हिलेरी को सबसे योग्य उम्मीदवार बताया

    फिलाडेल्फिया/वाशिंगटन।  अमेरिका के राष्ट्रपति बराक ओबामा ने डेमोक्रेटिक पार्टी की ओर से राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार हिलेरी क्लिंटन का समर्थन करते हुए उन्हें देश के भविष्य के लिए सबसे योग्य उम्मीदवार बताया है। व्हाइट हाउस के प्रवक्ता एरिक सुल्ज के अुनसार ओबामा ने मंगलवार को फिलाडेल्फिया में डेमोक्रेटिक नेशनल कन्वेंशन को संबोधित करते हुए कहा ,“ राष्ट्रपति बनने से पहले अनुभव होना जरूरी है , जो  क्लिंटन के पास है।


    हमने पूर्व विदेश मंत्री के तौर पर श्रीमती क्लिंटन के निर्णायक क्षमता, दृढ़ता तथा बौद्धिकता देखी है। मैं पूरी तरह आश्वसत हूं कि श्रीमती क्लिंटन एक महान राष्ट्रपति बन सकती हैं।” अमेरिकी खुफिया एजेंसी सीआईए के पूर्व निदेशक लिओन पेनेट्टा ने कहा ,“ मात्र एक ही उम्मीदवार के पास कमांडर इन चीफ बनने की योग्यता,अनुभव और निर्णय क्षमता है और वह हैं - हिलेरी क्लिंटन। ” पेनेट्टा के भाषण के दौरान लिबरल पार्टी के प्रतिनिधि ‘अब और युद्ध नहीं’ के नारे लगा रहे थे।  

अपनी राय दें