• बैंक पीओ का हत्यारा गिरफ्तार

    पटना। बिहार में राजधानी पटना के चर्चित महिला बैंक प्रोवेशनरी ऑफिसर (पीओ) हत्या कांड का मुख्य आरोपी और महिला का पति मृत्युंजय देव साकेत को आज सुबह पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया । ...

     बैंक पीओ का हत्यारा  गिरफ्तार

    पटना।  बिहार में राजधानी पटना के चर्चित महिला बैंक प्रोवेशनरी ऑफिसर (पीओ) हत्या कांड का मुख्य आरोपी और महिला का पति मृत्युंजय देव साकेत को आज सुबह पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया । वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मनु महाराज ने यहां बताया कि मोबाइल सर्विलांस के आधार पर उनके नेतृत्व में पुलिस की एक टीम ने पटना के जय प्रकाश नारायण अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा पर घेराबंदी की ।

    उन्होंने बताया कि इसी दौरान बैंक पीओ चारु लता मउआर का हत्यारा पति मृत्युंजय को गिरफ्तार कर लिया गया । महाराज ने बताया कि गिरफ्तार अपराधी से पुलिस कड़ी पूछताछ कर रही है ।इस दौरान मृतका के रिश्तेदार भी हवाई अड्डा पर मौजूद थे ।उल्लेखनीय है कि राजधानी पटना के पत्रकार नगर थाना क्षेत्र के कांटी फैक्ट्री रोड स्थित विभिषण कुटीर से 25 जुलाई को चारु का शव सड़ी - गली अवस्था में पुलिस ने बरामद किया था ।


    मृतका के पैर रस्सी से बंधे थे और शव को कई टुकड़ों में काटा गया था । इस सिलसिले में चारु की मां के बयान पर संबंधित थाना में पति, सास, ससुर अनिल सिंह , देवर सूर्य प्रकाश के अलावा पति के दो-तीन मित्रों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया गया था ।  

अपनी राय दें